पत्नी ने प्यार से पति को बुलाया, कहा- सब्जी ले आइए, देवर के इश्क में पागल भाभी की 'सब्जी मंडी' वाली साजिश

Dholpur, Rajasthan: पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि घर वाले भी हैरान रह गए. अपने लवर के साथ मिलकर पहले उसे शराब पिलाई और फिर पत्थर से कुचल कर मार डाला.

CrimeTak

05 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 5 2024 4:54 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पति को मारने के लिए पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

point

लवर के साथ मिलकर पति को पत्थर से कुचल डाला

point

पति के भाई के साथ थे पत्नी के अवैध संबंध

Dholpur, Rajasthan: राजस्थान के धौलपुर में NH-44 पर पुलिस को एक लाश मिली, जिसे बुरी तरह से पत्थरों से कुचला गया था. अब सबसे बड़ा सवाल यही था कि बॉडी किसकी है और इसे किसने मारा है. तो इसका जवाब अब पुलिस को मिल चुका है. इस हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि मृतक की बीवी ही है. कत्ल की प्लानिंग पूरे हिसाब-किताब से की गई थी और इस प्लानिंग में बीवी अकेली नहीं थी बल्कि उसका बॉयफ्रेंड भी शामिल था. पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. 

पत्नी का पति के चेचेरे भाई से अवैध संबंध

और पढ़ें...

दरअसल 1 जुलाई 2024 को धौलपुर में NH-44 पर मौजूद एमबी गार्डन पर पुलिस को एक शख्स की लाश मिली. खेत में पड़ी ये लाश पूरी तरह पत्थरों से कुचली हुई थी. मृतक की पहचान 25 साल के सुक्खन के रूप में हुई है. सुक्खन के पिता ने बताया कि उनका बेटा 30 जून से ही लापता है और आसपास के इलाकों में तलाश भी कर ली है लेकिन वो कही नहीं मिला. सुक्खन के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू सुनीता के अपने पति की मौसी के लड़के पंकज से अवैध संबंध थे. 19 साल के पंकज से वो रात-रात भर फोन पर बातें करती थी. पंकज घर भी अक्सर आता-जाता रहता था.

बॉयफ्रेंड ने दी जान से मारने की धमकी

इस पूरे लव अफेयर के बारे में सुक्खन को पता चल चुका था. वो अपनी पत्नी को समझाता था कि दोनों आपस में बातचीत ना करें. सुक्खन ने सिर्फ अपनी पत्नी ही नहीं बल्कि अपने भाई को भी समझाया कि उसकी बीवी से बात ना करे. इतना समझाने पर उन लोगों ने सुक्खन के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी भी दी. इस घटना के बाद सुनीता और उसके प्रेमी पंकज ने  सुक्खन को रास्ते से हटाने का ही प्लान बनाया. मृतक की पत्नी ने अपने पति को बाजार से सब्जी लाने को कहा और लवर पंकज को शराब की पार्टी करने के लिए 500 रूपये भी दिए. 

प्रेमिका के पति को पत्थर से कुचला

500 रुपये लेकर पंकज अपने दोस्त के साथ उसी मंडी में पहुंच गया जहां सुक्खन सब्जी गया था. शराब की पार्टी की बात सुनते ही सुक्खन तैयार हो गया और इसके बाद पंकज ने मनियां कस्बे से शराब खरीदी. शराब लेकर तीनों NH-44 पर एमबी गार्डन के सामने एक खेत की बाउंड्री के पास पहुंच गए. वहां बैठकर तीनों ने खूब शराब पी. जिसके बाद नशे में धुत पंकज और उसके दोस्त ने सुक्खन पर पत्थर से हमला कर दिया. पत्थर से कुचल कर सुक्खन की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. SHO नरेश चंद्र शर्मा ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी पंकज और उसकी प्रेमिका सुनीता जो कि सुक्खन सिंह की पत्नी है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp