Shraddha Murder Case: श्रद्धा का सिर काटने के बाद आफताब करता था कटे सिर का मेकअप!

Shraddha Murder Case: मीडिया रिपोर्टस की मानें तो श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने सिर को 35 टुकड़ों में काटकर फ्रीज में रख दिया था.

CrimeTak

16 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

follow google news

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर (Shraddha Murder) केस में धीरे-धीरे कई चौंकाने वाले राज खुल रहे हैं. आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) की हेट-लव स्टोरी के बारे में सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने सिर को 35 टुकड़ों में काटकर फ्रीज में रख दिया था.

Shraddha Murder Case Update: शव के टुकड़े जंगल में फेंक कर हत्या को छिपाने की पूरी कोशिश की. कई मीडिया रिपोर्टस की मानें तो आफताब फ्रिज में रखे श्रद्धा वाकर के कटे सिर का श्रृंगार करता था. कटे सिर से बात भी करता था. इतना ही नहीं हत्या के बाद जब उसे गुस्सा आता था तो आफताब उसके सिर पर जोर से थप्पड़ मार देता था.

आफताब पूनावाला ने करीब एक हफ्ते पहले श्रद्धा वाकर को मारने का मन बना लिया था। श्रद्धा से उनकी अक्सर तीखी नोकझोंक होती थी. लिव-इन में रहने के दौरान आफताब उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ-साथ मारपीट भी करता था. पुलिस सूत्रों की माने तो हत्यारे आफताब ने सबसे पहले श्रद्धा के लीवर और आंत के टुकड़ों को ठिकाने लगाया था.

श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस मंगलवार को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को सबूत की तलाश में महरौली के जंगलों में ले गई थी. श्राद्ध के 35 नगों में से 10 नग बरामद कर लिए गए हैं, लेकिन चिंता की बात यह है कि जांच टीम को अभी तक हत्या में प्रयुक्त हथियार का पता नहीं चल पाया है. सूत्रों ने बताया कि बरामद शरीर के अंगों को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp