Scooty पर सवार कातिल, खून से सना चाकू और एक गवाह, पुलिस ने 36 घंटे में हल कर दी Blind Murder की पहेली

GOPAL SHUKLA

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 9:57 AM)

Blind Murder Case Solve: केरल पुलिस ने कोझिकोड़ में एक ऑटोड्राइवर के Blind Murder की गुत्थी महज 36 घंटे के भीतर सुलझाने का दावा किया है। इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस के पास एक ऑटो, एक गवाह था जिसने कातिल को स्कूटी पर सवार होकर हाथ में खून से सना हुआ चाकू लेकर भागते हुए देखा था।

CrimeTak
follow google news

Kozhikode, Kerala: कहते हैं कि कातिल कितना भी शातिर और चालाक क्यों न हो, कत्ल के निशान खुद सामने आकर उसके खिलाफ गवाही दे देते हैं। कुछ कुछ ऐसा ही किस्सा सामने आया केरल के कोझिकोड़ से। जहां एक ब्लाइंड मर्डर केस पुलिस ने महज 36 घंटों में ही सुलझाने में कामयाबी हासिल कर ली। असल में पुलिस को रविवार की सुबह एक ऑटो रिक्शा के सामने एक लाश पड़ी देखी। आस पास के लोगों ने उस मरे हुए शख्स की शिनाख्त की। उसका नाम नालुकुडी परम्बिल श्रीकांत था। जो ऑटो ड्राइवर था।

एक चश्मदीद और खून से सना चाकू

यह भी पढ़ें...

पहली नजर में यही पता चल रहा था कि उसकी हत्या चाकू या किसी तेज धारदार हथियार से की गई है। पुलिस के पास अब ऑटो ड्राइवर की लाश और उसके ऑटो के सिवाय के अलावा एक ऐसा चश्मदीद था जिसने दो लोगों को बाइक पर जाते देखा था। लेकिन उसने पुलिस के सामने दी गई गवाही में ये भी बताया था कि उसने जिन दो लोगों को देखा था उनके हाथ में खून से सने चाकू जैसी चीज भी थी। यानी पुलिस का ये अंदाजा तो करीब करीब सही निकला की ऑटो ड्राइवर की हत्या चाकू से की गई है। लेकिन हत्या किसने की और क्यों ये दो अहम सवाल के जवाब मिलने बाकी थे। तब पुलिस ने अपनी तलाश तेज कर दी। पुलिस को तलाश किसी ऐसे शख्स की थी जिसकी उस ऑटो ड्राइवर के साथ किसी भी तरह की कोई रंजिश रही हो। 
आस पास पूछताछ की पूछताछ में ये पता चला कि दो रोज पहले ही श्रीकांत की अपने किसी रिश्तेदार के साथ किसी बात को लेकर काफी गर्मागर्मी हो गई थी और दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी तक दे दी थी। 

पुलिस ने ढूंढा मक्तूल का दुश्मन

वैसे श्रीकांत का अतीत भी बहुत साफ सुथरा नहीं था लिहाजा उसके कई दुश्मन हो सकते हैं ये बात पुलिस के सामने अब अच्छी तरह जाहिर हो चुकी थी। लिहाजा पुलिस ने श्रीकांत और उसके रिश्तेदार के साथ हुई उस बहस की बात को नजरअंदाज करना मुनासिब नहीं समझा और उसे और गहराई से खंगालने का इरादा किया। पता चला जिसके साथ श्रीकांत का झगड़ा हुआ था वो 33 साल का धनेश था। धनेश के साथ पूछताछ ने पुलिस को मामले को और तेजी से खंगालने को मजबूर कर दिया। धनेश से पूछताछ में ही पुलिस को पता चला कि असल में कुछ अरसा पहले ही श्रीकांत की कार में आग लगा दी गई थी। और जब उस मामले की तहकीकात खुद श्रीकांत ने की तो उसने उस जगह के तमाम सीसीटीवी फुटेज खुद ही खंगाल डाले। जिस समय उसकी कार में आग लगाई गई थी उस वक़्त वहीं पर एक स्कूटी दिखाई दी थी जो धनेश की थी। लिहाजा इसी बात को लेकर श्रीकांत का धनेश के साथ झगड़ा हो गया था। 

झगड़े की बड़ी वजह

पुलिस ने जब इस मामले को और खंगाला तो बात और गहरी हो गई। क्योंकि असल में दोनों के बीच झगड़े की वजह ये थी कि धनेश ने कुछ अरसा पहले ही श्रीकांत की मां के साथ बदतमीजी की थी जिसकी वजह से श्रीकांत ने धनेश की पिटाई कर दी थी। और इसी बात को लेकर धनेश उससे खार खाए बैठा था। पुलिस को धनेश की बात से कुछ ऐसा महसूस हुआ कि वो कुछ छुपाने की फिराक में है। तब पुलिस ने अपने तेवर तीखे किए, जिसके आगे धनेश टूट गया और उसने कत्ल का गुनाह कुबूल कर लिया।

आधी रात के बाद किया कत्ल

खुद धनेश ने पुलिस को बताया कि कत्ल से पहले वाली रात को उसने श्रीकांत को वेल्लायिल हार्बर इलाके में अपने दोस्तों के साथ शराब पीते देख लिया था। लिहाजा उसने सारी रात उसका पीछा किया। वो अपने दोस्त के साथ स्कूटी में लगातार श्रीकांत के ऑटो के आस पास ही घूमता रहा। सुबह करीब चार बजे के आस पास जब श्रीकांत नशे की वजह से सो गया तो धनेश ने चाकू से उस पर हमला करके उसकी हत्या कर दी। फिर अपने दोस्त के साथ स्कूटी से मौके से फरार हो गया था। उसने रास्ते में खून से सने चाकू को फेंकने की बात भी कुबूल कर ली। पुलिस ने धनेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कोर्ट से उसकी रिमांड भी मांगी है ताकि हत्या में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी की जा सके। 
 

    follow google newsfollow whatsapp