लूट की आड़ में बेटी ने रची खूनी साजिश, मां बेटे की हत्या, Double Murder का ये किस्सा दिल दहला देगा

GOPAL SHUKLA

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 8:46 AM)

Yamunanagar Double Murder: हरियाणा के यमुनानगर से डबल मर्डर की एक ऐसी खूनी कहानी सामने आई है जिसने सुनकर कोई भी दहल सकता है। असल में ये खबर इसलिए भी चौंकाती है क्योंकि यहां साजिश करने वाली कोई और नहीं बल्कि घर की बेटी निकली, जिसने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर सगे भाई और मां को मौत की नींद सुला दिया।

CrimeTak
follow google news

Yamuna Nagar, Haryana: हरियाणा के यमुनानगर में डबल मर्डर (Double Murder) और खूनी साजिश का एक ऐसा दिल दहलाने वाला किस्सा सामने आया जिसने पूरे इलाके को ही झकझोरकर रख दिया। लूटपाट की रिपोर्ट पर एक्शन (Action) लेकर जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो डबल मर्डर का ऐसे किस्से का खुलासा सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया। 

घर में पड़ी मां और बेटे की लाश

यह भी पढ़ें...

ये वाकया बीती 23 जून का है। यमुनानगर के आजाद नगर इलाके की गली नंबर दो। यहां पुलिस को इत्तेला मिली की घर में दो लाशें पड़ी हुई है। मां और बेटी का किसी ने बेरहमी से कत्ल कर दिया। घर के हालात लूट पाट का इशारा कर रहे हैं। घर में सिर्फ एक बेटी है। पुलिस इस खबर के साथ मौके पर पहुँची। मौके पर पुलिस को दो लाशें मिलीं। 45 साल की मीना और उनका 23 साल का बेटा राहुल। घर का जायजा लिया गया तो वहां घर का ज्यादातर सामान बिखरा हुआ था। घर में एक सीसीटीवी भी लगा हुआ था लेकिन पुलिस ने जब उसे चेक किया तो पता चला कि वो सुबह से बंद है। 

मां और भाई की हत्या के इल्जाम में पकड़ी गई बेटी

हालात ने कर दी चुगली

घर में मौजूद एक मात्र सदस्य घर की बेटी काजल थी। पुलिस ने जब उससे कुछ सवाल जवाब किए तो उसने पुलिस को लूट पाट के दौरान हत्या की बात कही। लेकिन तभी पुलिस ने कुछ ऐसा गौर किया जो उसे अखर गया। काजल का चेहरा उतरा हुआ तो था लेकिन उसकी आंख में एक भी आंसू नहीं था। ये बात पुलिस को अखर रही थी क्योंकि किसी भी बेटी की मां और भाई के साथ अगर सामान्य हालात में ऐसा होता है तो उसका रो रोकर बुरा हाल हो जाता है। लेकिन यहां जिन हालात में दो दो हत्या हो गईं फिर भी घर की बेटी आराम से सबसे बात कर रही और उसकी आंख भी नम नहीं तो पुलिस ने एक बार फिर काजल से पूरी दास्तां सुनी। मगर काजल की सुनाई गई कहानी में पुलिस को कई झोल नजर आ गए। और इस बात का शक पैदा हो गया कि जो कहानी बताई जा रही है वो सरासर झूठी है, जबकि असलियत शायद कुछ और।

लड़कों का लिबास झगड़े की एक वजह

लिहाजा पुलिस ने अब अपने तौर तरीके से इस मामले को सुलझाने का इरादा किया और कड़ाई से जब काजल का मुंह खुलवाया तो चौंकानें वाला किस्सा सामने आया। पुलिस को काजल ने बताया कि खुद उसने अपने मामा के लड़के के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के सामने जो कहानी सामने आई उसके मुताबिक काजल का लड़कों के लिबास में रहना और लड़कों के तौर तरीके अपनाना उसके घरवालों खासतौर पर उसके भाई और उसकी मां को पसंद नहीं था लिहाजा इसी बात को लेकर तकरार होती रहती थी।

डबल मर्डर का किस्सा फैलते ही घर के बाहर भीड़ लग गई

झंझट को हमेशा के लिए खत्म करने का Plan

खुलासा हुआ है कि पिछले महीने की 13 तारीख को काजल 27 साल की पूरी हो गई। उसकी मां और भाई दोनों ही उस पर शादी करने का दबाव बना रहे थे जबकि उसको यह सब पसंद नहीं था। वह आजाद रहते हुए अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती थी। उसे लड़के की तरह अपनी दबंग जिंदगी पसंद थी। हमेशा टी-शर्ट, जेंट्स कमीज, जींस ही पहनती थी। यही बात मां व भाई को पसंद नहीं आती थी। लिहाजा काजल ने इस झंझट से निकलने के लिए अपने ममेरे भाई 18 साल के कृष को अपनी साजिश में मिलाया और दोनों को हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटाने का इरादा कर लिया।

नानी के घर का लालच

काजल ने कृष को लालच दिया था कि दोनों की हत्या करने के बदले उसे न केवल नानी का घर मिल जाएगा बल्कि वह उसे 50 हजार रुपये अलग से देगी। काजल की मां का अपने ही भाई के साथ प्रॉपर्टी का झगड़ा चल रहा था जिसकी वजह से काजल और उसके मामा के लड़के के बीच ये सांठगांठ हुई कि दोनों को मारकर इस झंझट को ही खत्म कर देते हैं। इतवार की सुबह जब उसकी मां मीना बाजार से जूस खरीदने गई थी तब काजल ने सबसे पहले अपने भाई राहुल को निशाना बनाया। काजल ने राहुल के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया जिसकी वजह से वो बेहोश होकर जमीन पर गिर गया तब काजल ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसे मारकर काजल ने घर से बाहर डाल दिया था।

काजल ने मां के पैर पकड़े कृष ने बुआ का गला दबाया

जैसे ही मां घर पहुँची तो काजल ने अपने मामा के लड़के के साथ मिलकर मां को भी काबू में किया। काजल ने मां के पैर पकड़े और कृष ने गला दबा दिया। पुलिस जब घर पर पहुँची तो उसे राहुल की लाश कमरे से बाहर जबकि मां मीना की लाश बेड पर मिली थी। हालांकि पुलिस ने इस दोहरे कत्ल के केस में काजल को गिरफ्तार कर लिया है। और सोमवार को कृष भी पकड़ा गया। लेकिन पुलिस को इस कहानी में अभी कुछ कमी नजर आई लिहाजा पूरा किस्सा जानने निकल पड़ी। 

जायदाद को लेकर झगड़ा

बात घर के झगड़े की ही निकली। दरअसल काजल की नानी बबली का शांति कॉलोनी में घर है। काजल के एक मामा जयप्रकाश और उसकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। कृष इन्हीं का बेटा है और वो अपने चाचा शिवम के साथ रहता है। बबली यानी काजल की नानी की मीना के अलावा एक और लड़की है किरण, जो शादीशुदा है। बबली ने अपनी मौत से पहले अपने घर का वारिस काजल की मां मीना को बना दिया था। लेकिन कृष को इसी बात को लेकर खुन्नस थी कि दादी ने घर का वारिस मीना को क्यों बना दिया। उसे इस बात का डर था कि मीना इस घर को अपने नाम न करवा लेगी। 

इंस्टाग्राम पर VIP Nawab

मीना को घर का वारिस बनाए जाने से शिवम और किरण भी नाराज थे। इसलिए दोनों की मीना से बोलचाल बंद कर रखी थी। बताया जा रहा है कि पिछले साल काजल भी घर से कहीं चली गई थी। कुछ समय बाद जब वह लौटी तो बढ़ती उम्र को देख कर काजल की मां और भाई उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगे। मगर वो इनकार कर देती थी। मीना और राहुल को काजल का पहनावा भी पसंद नहीं था। लिहाजा वह हमेशा उसे टोकते थे। ये भी बात सामने आई है कि काजल अपने भाई राहुल का रिश्ता अपनी ही एक सहेली से कराना चाह रही थी। काजल मां व भाई से अलग घर के ऊपर बने कमरे में अकेली रहती थी। इंस्टाग्राम पर काजल ने VIP नवाब के नाम से ID बना रखी है। इस आईडी से काजल ने कई वीडियो अपलोड किए हैं जो लड़कों के लिबास में ही हैं। 
 

 

    follow google newsfollow whatsapp