तो क्या दोनों गैंगस्टरों नीरज और हिमांशु भाऊ में पड़ गई है फूट? अब होगी गैंगवॉर, लेकिन किसके बीच में?

CHIRAG GOTHI

01 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 1 2024 8:13 PM)

Delhi Gangster News: दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली एनसीआर के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना और हिमाशु भाऊ में फुट पड़ गई है। 

CrimeTak
follow google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi Gangster News: गैंगस्टरों में फूट पड़ गई है। दोनों एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन गए हैं। दोनों कन्नी काट रहे हैं। खबर थी कि दोनों ने मिलकर दिल्ली में 40 से ज्यादा गोलियां चलवाई। टारगेट पर था अशोक प्रधान गैंग (Ashok Pradhan Gang) का सदस्य अमन जून। इसके लिए दोनों गैंगस्टरों ने लेडी गैंगस्टर अनु धनखड़ (Anu Dhankhad) का इस्तेमाल किया। अनु ने अमन को बहाने से राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट (Burger King) पर बुलाया। इसके बाद वहां चली 40 से ज्यादा गोलियों से अमन को छलनी कर दिया गया, लेकिन अब दोनों बदल गए हैं। दोनों ने अलग-अलग पोस्ट कर ये जता दिया कि दोनों की राहें अलग हैं। पर भला गैंगस्टरों की बातों पर कौन यकीन करेगा? लेकिन न करने का भी कोई आधार नहीं है। हम बात कर रहे हैं गैंगस्टर नीरज बवाना (Neeraj Bawana)और हिमांशु भाऊ (Himanshu Bhau) की। 

यह भी पढ़ें...

दोनों में पड़ गई फूट?

तो क्या दोनों में फूट पड़ गई है या फूट पड़ने का नाटक किया जा रहा है, ये तो नहीं पता, लेकिन अगर पोस्ट पर विश्वास किया जाए तो दोनों गैंगस्टरों की राहें अब अलग-अलग हो गई हैं। दोनों में फूट के संकेत दिख रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन गए हैं। हिमांशु भाऊ और नीरज बवाना गैंग आपस में मिलकर लगातार दिल्ली और हरियाणा में ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे थे। अब हिमांशु का सबसे ताजा पोस्ट सामने आया है। हिमांशु भाऊ ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर पुष्टि की है कि नीरज बवाना से उसका कोई लेना देना नहीं है और वो अपने दुश्मनों और क्राइम की दुनिया में अकेला ही काफी है और सब पर भारी है। 

अब होगी गैंगवॉर! 

उधर, बर्गर किंग पर फायरिंग की वारदात के बाद जेल में बैठे नीरज बवाना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दावा किया था कि गैंगस्टर हिमांशु भाऊ से उसका लेना देना नहीं है। अगर वो किसी वारदात को अंजाम देता है तो उसमें उसकी कोई भागीदारी नहीं होगी। आपको बता दें कि हिमांशु भाऊ के खिलाफ इंटरपोल की तरफ से रेड कॉर्नर नोटिस जारी हो चुका है। दिल्ली पुलिस, हरियाणा पुलिस और एनआईए को हिमांशु भाऊ की तलाश है। माना जा रहा है की हिमांशु भाऊ पुर्तगाल या अमेरिका में कहीं ठिकाना बनाकर रह रहा है, लेकिन दोनों की पोस्ट के बाद ये साफ हो गया है कि इस आखिरी शूटआउट ने गैंगवॉर को जन्म दे दिया है। लेकिन सवाल ये भी है कि गैंगवॉर होगी किस-किस के बीच में अशोक प्रधान गैंग और भाऊ गैंग में या फिर नीरज गैंग और भाऊ गैंग में?

    follow google newsfollow whatsapp