बेटी के साथ कोल्ड्रिंक पी रहा था दोस्त, वकील बाप ने लड़के को किडनैप कर रॉड से पीटा, प्लास से उखाड़े नाखून

DEEPIKA SHARMA

01 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 1 2024 8:23 PM)

Kanpur: कानपुर के एक वकील ने मानवता की सारी हदें पार कर दी, अपनी बेटी के साथ लड़के को देखकर गुस्साए पिता ने लड़के को किडनैप किया और फिर उसे लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा फिर प्लास से लड़के के नाखून तक उखाड़ दिए.

CrimeTak
follow google news

Kanpur, UP: कानपुर से बड़ा मामला सामने आया है जहां पर एक वकील ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. अपनी नाबालिग बेटी को जब उसने एक लड़के के साथ कोल्ड्रिंक पीते देखा तो वो आग बबूला हो गया. अपनी बेटी को तो उसने घर भेज दिया लेकिन वो लड़का मन में ऐसा खटका कि पहले तो उसे किडनैप किया फिर उसके साथ वो हरकत की जो कोई सोच भी नहीं सकता. लड़की के पिता ने तुरंत अपने भाईयों को बुलाया और लड़के को जबरदस्ती अपने फार्म हाउस ले गया. वहां ले जाकर लड़के के साथ खूब मारपीट की. रॉड से पीट-पीटकर छात्र की पीठ लाल कर दी. वकील बाप की दरिंदगी इतने पर ही नहीं रुकी बल्कि उस नाबालिग लड़के के पैर के नाखून तक उखाड़े और कान और होंठ खींच कर टॉर्चर किया. 

ये है पूरा मामला ?

यह भी पढ़ें...

पेशे से वकील (Advocate) ब्रजनारायन की एक बेटी है जो डी.फार्मा (D. Pharma) की स्टूडेंट है. उसी की क्लास में पढ़ने वाला 17 साल का डी.फार्मा स्टूडेंट आर्यन उसका दोस्त है. दोनों आपस में बातचीत करते थे और मुलाकात भी करते थे. ये बात लड़की के पिता को मालूम नहीं थी. फिर बीते शुक्रवार की शाम आर्यन और वकील की लड़की एक दूसरे से मिलने बिठूर आए थे. दोनों मार्केट में साथ में कोल्ड्रिंक (Cold drink) पी रहे थे. उसी मार्केट से लड़की के पिता भी गुजर रहे थे और तभी उनकी नजर अपनी बेटी पर पड़ी. गुस्से में आगबबूला ब्रजनारायन ने अपनी बेटी को खूब सुनाया और डांटकर घर भेज दिया. 

बेटी के साथ कोल्ड्रिंक पी रहा था लड़का

इसके बाद बारी लड़के की थी और फिर वो हुआ जो आर्यन ने सपने में भी नहीं सोचा था. वकील ने पहले तो आर्यन को खूब खरी खोटी सुनाई मगर जब आर्यन ने लड़की के पिता की बातों का विरोध किया तो वकील को ये बात पसंद नहीं आई. वकील ने इसके बाद जबरन आर्यन को अपनी कार में बिठाया और 2 किलोमीटर दूर अपने फार्महाउस ले गया. वहां एक कमरे में उसे बंद कर दिया और अपने बड़े भाई को भी वहां बुला लिया. इसके बाद आर्यन के साथ खूब मारपीट की गई. आरोप है कि आर्यन को रॉड से मारा गया जिससे उसकी कमर पर नील के निशान पड़ गए. उसके पैर के नाखून भी उखाड़ लिये गए. आरोप ये भी है कि लड़के को पानी में डुबो कर उसके साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया. 

बेटी के पिता ने रॉड से की मारपीट

आर्यन के परिवार वालों को अपने बेटे की कोई खबर नहीं मिल रही थी, फिर अचानक उन्हें एक फोन आया. फोन पर लड़की के पिता ब्रजनारायन लड़के के घरवालों को धमकी दे रहे थे. वकील ने आर्यन के पिता को कहा कि अपने बेटे को समझा लो नहीं तो इसे गंगा नदी में फेंक देंगे. घरवालों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी. फोन नंबर से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस फार्म हाउस तक पहुंच गई और वहां से आर्यन को बरामद कर लिया गया. पुलिस ने देखा कि लड़के की हालत काफी खराब थी. शरीर पर काफी सूजन दिख रही थी, चोट के निशान थे, सारे कपड़े फटे हुए थे.

लड़के को दी नदी में फेंकने की धमकी

आर्यन कीृ हालत गंभीर देख पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है. लड़की के पिता ब्रजनारायन के खिलाफ FIR होने पर कानपुर बार एसोसिएशन ने शनिवार को हड़ताल की. कई वकीलों के साथ आरोपी पक्ष कमिश्नर ऑफिस पहुंच गया और वहां प्रदर्शन शुरू कर दिया. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि मौके पर 10 थानों की पुलिस और PAC को तैनात किया गया. 

    follow google newsfollow whatsapp