Hit & Run: कार ने पहले 40 मीटर तक घसीटा और फिर कुचलकर भाग गया

GOPAL SHUKLA

24 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 24 2024 10:04 AM)

Hit And Run Viral Video: कानपुर में हिट एंड रन का एक सनसनीखेज किस्सा सामने आया है। यहां एक हुंडई वेन्यू कार के ड्राइवर ने एक शख्स को उस वक़्त कुचल दिया जब वो गाड़ी रोकने के लिए आगे आकर खड़ा हो गया था। असल में हुंडई कार ड्राइवर पहले ही एक राहगीर को धक्का मारकर आया था और ट्रैफिक में फंस गया था।

CrimeTak
follow google news

Kanpur, UP: अभी तक सुर्खियों में या तो पुणे में पोर्श एक्सीडेंट (Porsche Accident) का किस्सा छाया हुआ था या फिर कुछ देर के लिए चेन्नई में बड़े बाप की बेटी की बीएमडब्ल्यू (BMW) कार से फुटपाथ पर एक नौजवान को कुचलकर मार डालने की खबर नजर आ रही थी लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर में हिट एंड रन (Hit & Run) का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे देखकर रूह कांप जाए। 

Car रोकने की कोशिश में कुचल दिया

यह भी पढ़ें...

कानपुर में किसी राह चलते को धक्का मारकर भाग रहे कार सवार को जब कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की तो उसने एक सिंचाई कर्मचारी को ही कुचलकर रख दिया और गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया। जिसे कार से कुचला था उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस वाकये का सबसे हैरान करने वाला पहलू यही है कि कार ड्राइवर ने अपनी गाड़ी से उसे करीब 40 मीटर तक घसीटा और फिर उस पर गाड़ी चढ़ाकर फरार हो गया।

पहले घसीटा फिर कुचला

हिट एंड रन के इस किस्से से उजागर होने के बाद से ही कानपुर में अफरा तफरी मची हुई है। आरोपी गाड़ी चालक रुकने के इशारे के बाद भी सिंचाई विभाग के कर्मचारी को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया। जो वीडियो सामने आया है उसमें कुछ लोग एक सफेद रंग की वेन्यू (Venue) गाडी को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद ड्राइवर अचानक गाड़ी की स्पीड बढ़ा देता है और एक उस शख्स को कुचल देता है जो उस गाड़ी को रोकने के लिए गाड़ी के सामने आकर खड़ा हो गया था। एक इंसान को कुचलने के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर वहां से भाग जाता है। मरने वाले की पहचान भोला तिवारी के रूप में हुई है जो पहले वकील भी रह चुके हैं। मौजूदा वक़्त में भोला तिवारी सिचाई विभाग के कर्मचारी थे।

Break लगाने की बजाए बढ़ा दी Speed

दरअसल यह पूरा मामला रविवार रात को कानपुर के रैना मार्केट के पास का है जहां पर किसी गाड़ी को टक्कर मारकर भाग रहे हुंडई वेन्यू (Hundai Vanue) गाड़ी को जब कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की, तो रोकने की जगह ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। इसी दौरान गाड़ी को रोकने की कोशिश में भोला तिवारी को ड्राइवर ने अपनी गाड़ी से 40 मीटर तक घसीटा और फिर उसे कुचल कर फरार हो गया। वहां मौजूद एक शख्स ने इस घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। बता दें कि जिस गाड़ी ने उस व्यक्ति को रौंदा है उस पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ दिखाई दे रहा है।

Viral हो गया Video

इस वाकये को लेकर एसीपी ने कहा, कानपुर के एफएम कॉलोनी में रहने वाले भोला तिवारी को एक कार चालक टक्कर मारते हुए कुचलकर फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घायल भोला तिवारी को तत्काल हैलट अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फ़िलहाल गाड़ी के मालिक के पते पर पुलिस की टीम ने दबिश दी है मगर वो फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। हिट एंड्र रन के मामले का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है 

    follow google newsfollow whatsapp