Ex-gf ने दूसरे लड़के से बात की तो दिलजले आशिक ने उस लड़के को ही गाड़ी से उड़ा डाला, बाल-बाल बची जान

Mumbai: पुणे से एक मामला सामने आया है जहां पर एक शख्स ने दूसरे शख्स को गाड़ी से टक्कर मारी और उसे जान से मारने की कोशिश की. इसके पीछे की वजह सामने आ चुकी है, वजह ये कि अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का किसी दूसके शख्स से बात करना उसे बर्दाश नहीं हुआ, इसके बाद उसने ये ठान लिया कि वो उस लड़के को जान से मार देगा.

CrimeTak

28 May 2024 (अपडेटेड: May 28 2024 7:12 PM)

follow google news

Mumbai: महाराष्ट्र में पुणे के पोर्श कार एक्सीडेंट केस में लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. शुरूआत से ही सिस्टम सवालों के घेरे में है. एक रईसजादे के बेटे ने जो खुद एक नाबालिग है उसने अपनी गाड़ी से दो लोगों की जान ले ली. नाबालिग को बचाने के लिए क्राइम पर हर तरह से पर्दा डालने की कोशिश की गई पर फिलाहल जब बात सबके सामने आई तो इसमें कई गिरफ्तारी होने लगी. गाड़ी के टकराने से दो लोगों की जान गई तो एक और मामला पुणे से सामने आया है. इस केस में एक शख्स ने दूसरे युवक की जान लेने की कोशिश की. देर रात करीब 1 बजे अपनी गाड़ी से उसे टक्कर मारी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

युवक को गाड़ी से टक्कर मारी

और पढ़ें...

आरोपी की पहचान सुशील के नाम से की गई है जिसने अपनी गाड़ी से रात के 1 बजे एक शख्स की जान लेने की कोशिश की. जांच की तो पता चला कि आरोपी एक बात से नाराज था और इसी गुस्से में वो कुछ भी करके बस युवक को मारना चाहता था. मारने के पीछे की वजह ये थी कि आरोपी को ये पता चला कि वो युवक उसकी एक्स गर्लफ्रेंड से बातें करता था और बस दिलजले आशिक ने ये ठान लिया कि वो अब उस लड़के को नहीं छोड़ेगा.

GF से बात करने पर की मारने की कोशिश

पुणे के पिंपरी में रहने वाली उसकी एक्स गिर्लफ्रेंड का किसी दूसरे शख्स से बात करना आरोपी को बर्दाश नहीं हुआ, जैसे ही उसे इस बात की खबर हुई तो उसने अपनी गाड़ी निकाली और लड़के को ढूंढ कर उसे गाड़ी से टक्कर मार दी. इसके बाद पीड़ित को हॉस्पिटल ले जाया गया और इलाज कराया गया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित अब खतरे से बाहर है और सुरक्षित है. पुलिस ने आरोपी के खलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp