यूपी में फिर चलेगी आईएएस-आईपीएस तबादलों की आंधी, फिलहाल 12 डीएम और 8 जिलों के एसपी बदले गए

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Lucknow: लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने तबादला एक्सप्रेस चला दी है। सत्ता के गलियारे में चर्चा गर्म है। माना जा रहा है कि अभी आईपीएस और आईएएस के तबादलों की आंधी आना बाकी है। इस कड़ी में कई जिलों को जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान भी बदले जा सकते हैं। उत्तर प्रदेश में आईपीएस अफसरों के तबादलों की बात करें तो सतपाल अंतिल को मुरादाबाद, अनुराग आर्या को बरेली, मेरठ में विपिन टाडा को तैनात किया गया है।

12 जिलों के डीएम समेत आठ आईपीएस का तबादला

इसके अलावा रोहित सिंह को सहारनपुर, बरेली के सुशील को एसएसपी STF, आदित्य लाँगेह को चंदौली, हेमराज मीना को आज़मगढ़ और अनिल कुमार को प्रतापगढ़ का पुलिस कप्तान बनाया गया है। यूपी के IAS अफसरों में नोएडा अथॉरिटी में तैनात मेधा रूपम को कासगंज का नया डीएम बनाया गया है। अनुज कुमार सिंह डीएम मुरादाबाद बने हैं।

इन जिलों में बदल दिये गए जिलाधिकारी

अभिषेक आनंद डीएम सीतापुर बनाए गए हैं। रैया की डीएम नेहा प्रकाश हटाई गईं हैं और मुरादाबाद के डीएम मानवेंद्र सिंह भी हटाए गए हैं। बांदा की जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल को लखीमपुर खीरी का डीएम बनाया गया है। आयुष विभाग में विशेष सचिव नागेंद्र प्रताप को बांदा का डीएम बनाया गया है। 

ADVERTISEMENT

दुर्गा शक्ति नागपाल लखीमपुर खीरी की डीएम

कानपुर के नगर आयुक्त शिवशरणप्पा को चित्रकूट का जिलाधिकारी बनाया गया है। स्टांप विभाग के विशेष सचिव रवीश गुप्ता को बस्ती का जिलाधिकारी बनाया गया है। संभल जिले के डीएम मनीष बंसल सहारनपुर के जिलाधिकारी बनाए गए हैं।  नगर विकास विभाग के विशेष सचिव राजेंद्र पेन्सिया को संभल का जिलाधिकारी बनाया गया है। सहारनपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष आशीष कुमार को हाथरस का जिलाधिकारी बनाया गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT