आधी रात में घर लूटने घुसे लुटेरे, घर में बुजुर्ग भाई बहन को गला दबाकर मार डाला, दोहरे हत्या कांड से हमीरपुर में हड़कंप

ADVERTISEMENT

आधी रात में घर लूटने घुसे लुटेरे, घर में बुजुर्ग भाई बहन को गला दबाकर मार डाला, दोहरे हत्या कांड से...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

हमीरपुर से नाहिद अंसारी की रिपोर्ट

Hamirpur Crime News: यूपी के हमीरपुर जिले में गुरुवार रात को लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने विरोध करने पर वृद्ध भाई-बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। गुरुवार को काफी देर तक घर से किसी के बाहर न निकलने से आशंकित हुए पड़ोसियों ने जब अंदर झांककर देखने की कोशिश की तो आंगन में भाई-बहन के शव देख हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

वृद्ध भाई-बहन की गला घोंटकर हत्या 

मृतकों में 72 साल के कृष्ण दत्त सोनी और उनकी 62 साल की बहन केश काली शामिल हैं। दोनो भाई बहन की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जिले में बिवार थाने के पारा गांव निवासी 70 वर्षीय कृष्णदत्त सोनी अपनी 62 वर्षीय तलाकशुदा बहन केशकली के साथ रहते हैं। खेती से ही दोनों का जीवन यापन हो रहा था। कृष्णदत्त की शादी नहीं हुई थी। कल शाम तक ग्रामाीणों ने दोनों भाई-बहन को सही-सलामत देखा था।

ADVERTISEMENT

लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाश

आशंका जताई गई है कि देर रात लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने कृष्णदत्त और केशकली की विरोध करने गला घोंटकर हत्या कर दी। दोनों के मुंह में कपड़ा भी ठूंसा गया था और गले में रस्सी से कसने के निशान भी मिले हैं। घर का सामान भी चारों तरफ बिखरा था। आशंका जताई गई है कि बदमाश लाखों का माल भी लूटकर ले गए हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜