दलित छात्र की लाश क्लास में फंदे से लटकी मिली, दो टीचरों के खिलाफ केस दर्ज

ADVERTISEMENT

दलित छात्र की लाश क्लास में फंदे से लटकी मिली, दो टीचरों के खिलाफ केस दर्ज
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले के प्रागपुरा इलाके में जवाहर नवोदय स्कूल की दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक दलित छात्र का शव उसकी कक्षा में फंदे से लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार घटना बुधवार की है और छात्र के परिवार के सदस्यों ने दो आरोपी शिक्षकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना देते हुए शव नहीं लिया है। उनका आरोप है कि छात्र की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया।

छात्र की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया?

कोटपूतली-बहरोड़ की पुलिस अधीक्षक (एसपी) रंजीता शर्मा ने कहा कि 15 वर्षीय लड़के का शव बुधवार सुबह उसकी कक्षा में लटका हुआ मिला। उसके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि लड़के की दो शिक्षकों ने हत्या कर दी और शव को कक्षा में लटका दिया। एसपी ने कहा कि छात्र के परिवार वालों ने दोनों शिक्षक पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया था।

अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं

उन्होंने कहा, ‘‘अब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है क्योंकि परिवार के लोग धरना दे रहे हैं। उन्हें मनाने की कोशिशें जारी हैं।’’ पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 सहित संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜