ट्यूशन फीस मांगी तो किया टीचर के बेटे का मर्डर, 12वीं कक्षा के छात्र ने ट्यूशन टीचर के बेटे को चाकू से गोदकर मार डाला

ADVERTISEMENT

ट्यूशन फीस मांगी तो किया टीचर के बेटे का मर्डर, 12वीं कक्षा के छात्र ने ट्यूशन टीचर के बेटे को चाकू...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Odisha Crime News: ओड़िशा के बेनापंजरी में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. ओडिशा आदर्श विद्यालय के कक्षा-9 के छात्र सुभम स्वरूप की बुधवार शाम बेनापंजरी स्थित उनके आवास पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. चाकू शरीर में फंसने के बाद नाबालिग लड़के को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ट्युशन फीस को लेकर हुआ विवाद

यहां एक 10वीं क्लास के छात्र का मर्डर एक 12वीं कक्षा के छात्र ने किया है. पुलिस ने घटनास्थल से एक स्कूल बैग और साथ ही हथियार भी बरामद किए है.  पूछताछ के दौरान, मृतक के माता-पिता ने कहा कि आरोपी ने उसके बेटे की बकाया ट्यूशन फीस के लगभग 3,000-5,000 रुपये मांगने पर अपमान के कारण उसकी हत्या कर दी. जांच के बाद नाबालिग को अदालत में पेश किया जाएगा. हालांकि, मृतक लड़के के पिता जो एक स्कूल शिक्षक है, उन्होंने नाबालिग द्वारा किए गए दावे को खारिज कर दिया है.

मृतक के पिता का बयान

हम अपने घर पर कक्षा 8 से 10 तक के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते हैं. वह 2 साल पहले मेरा छात्र था. मृतक लड़के के पिता मनोज कुमार पलटासिंह ने कहा, "उसने इस अवधि के दौरान लगभग 2700-3000 रुपये का भुगतान नहीं किया था और उसकी मैट्रिक की पढ़ाई पूरी होने के बाद, मैंने उसे कभी भी लंबे पैसो का भुगतान करने के लिए मजबूर नहीं किया था." मेरा बेटा एक मेधावी छात्र था. उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. हो सकता है कि आरोपियों ने पैसे के लिए उसकी हत्या कर दी हो,'' उन्होंने मीडिया को बताया.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜