झाड़ियों में शौच करते शख्स को 16 फीट के अजगर ने जकड़ लिया, गर्दन से पैरों तक अजगर का घेरा, आगे देखिए क्या हुआ!

ADVERTISEMENT

झाड़ियों में शौच करते शख्स को 16 फीट के अजगर ने जकड़ लिया, गर्दन से पैरों तक अजगर का घेरा, आगे देखिए क्या हुआ!
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

झाड़ियों में शौच करते वक्त अजगर ने पकड़ा

point

अजगर ने शख्स की गर्दन को जकड़ लिया

point

गांव वालों ने लाठी-डंडों से किया Python पर हमला

Jabalpur: मध्य प्रदेश (MP) के जबलपुर में झाड़ियों में शौच करना शख्स को भारी पड़ गया. जैसे ही वो शख्स झाड़ियों के बीच बैठा तभी उसे अजगर (Python attacked man) ने अपने शिकंजे में ले लिया. ये अजगर करीब 16 फुट लंबा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव वाले कोशिश करते रहे कि शख्स की जान बचाई जा सके. ये व्यक्ति झटपटाता रहा लेकिन अजगर ने उसे छोड़ा नहीं. इतना ही नहीं अजगर ने उसे इतना भी वक्त नहीं दिया कि वो बेचारा कपड़े पहन सके. 

शौच करते वक्त अजगर ने पकड़ा

जान होती ही ऐसी चीज है, उसे बचाने के लिए इंसान हर कोशिश करता है. लेकिन अब इसे आप क्या कहेंगे क्योंकि यहां तो इंसान एकदम बेबस हो गया. ये शख्स ज्यादा हिल भी नहीं सकता था और ना ही भाग सकता था. इतना लंबा चौड़ा अजगर उसके गले में हैं और वो उसे हिलने भी नहीं दे रहा है. पता ये चला है कि जब शख्स शौच करने पहुंचा तब तक उसे वहां कोई अजगर नहीं दिखा लेकिन जैसे ही वो नीचे बैठा तभी उसे अजगर ने पकड़ लिया.

अजगर ने शख्स की गर्दन को पकड़ा

दरअसल ये अजगर भी झाड़ियों में घात लगाकर बैठा था कि जैसे ही कोई आएगा वो उसे छोड़ेगा नहीं. जब अजगर ने शख्स को पकड़ा तो उस वक्त को उसकी सांसे ही रुक गई. पहले तो कुछ देर तक वो ये देखता रहा कि शायद अजगर खुद ही चला जाए, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उसने खुद से थोड़ी-बहुत कोशिश की. लेकिन सभी कोशिश बर्बाद हुई और अजगर गोंद की तरह उसी शख्स से चिपका रहा. इसके बाद शख्स ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया और गांव वालों को बुलाने की कोशिश की. इसके बाद गांव वाले वहां पहुंचे तो वो भी डर गए. 

ADVERTISEMENT

Viral News Python attack
Viral News Python attack

लाठी-डंडों से किया Python पर हमला

इसके बाद गांव वालों ने अजगर पर लाठी-डंडों से वार किया. इसके बाद भी उसने शख्स को नहीं छोड़ा. लेकिन इसके अलावा भी कोई रास्ता नहीं था. गांव वालों ने जोर-जोर से इसे लाठी मारी जिसके बाद अजगर ने दम तोड़ दिया और उसकी पकड़ ढीली हुई. इसके बाद शख्स ने राहत की सांस ली.

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜