"Sorry mom I kill you" मां की हत्या के बाद बेटे ने लगाया Insta पर ये स्टेटस, रिश्तों के कत्ल की ये कहानी रुला देगी!

ADVERTISEMENT

"Sorry mom I kill you" मां की हत्या के बाद बेटे ने लगाया Insta पर ये स्टेटस, रिश्तों के कत्ल की ये कहानी रुला देगी!
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट

point

Insta पर फोटो लगाकर लिखा- Sorry mom, I killed you

point

किल टू माय मॉम, लॉस माय लाइफ

Gujarat: ये गुजरात की खौफनाक कहानी है। एक दिल दहला देने वाली दास्तान जिसने भी इसके बारे में सुना सन्न रह गया। मां बेटे के पाक रिश्ते को तार-तार कर देने वाली वारदात की ये कहानी है ही कुछ ऐसी कि जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। हमारा दावा है कि ये कहानी पढ़ने के बाद आपको रिश्तों से विश्वास डोलने लगेगा। जी हां गुरुवार को राजकोट में एक और हत्या का मामला सामने आया। ये कोई आम कत्ल नही था इस हत्या में रिश्तों की भी हत्या हुई है। वह भी दुनिया के सबसे अटूट रिश्ते की हत्या, माँ-बेटे के रिश्ते की हत्या। जी हाँ, राजकोट में बेटे ने अपनी सगी माँ की हत्या कर दी है।

बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट

बेटे ने गला दबाकर माँ की हत्या कर दी है और इसके बाद आरोपी बेटे ने अपने इंस्टाग्राम पर माँ के साथ की फोटो लगाकर स्टेटस में लिखा,"Sorry mom I kill you,I miss you,Om shanti".("सॉरी मा, मैंने तुम्हें मार डाला, मैं तुम्हें मिस करूंगा, ओम शांति"।) आरोपी बेटा अब राजकोट शहर की यूनिवर्सिटी पुलिस की गिरफ्त में है। लेकिन इस बेटे ने अपनी मां की हत्या क्यों की? ये वजह आपको हैरान करे देगी। गुरुवार को राजकोट के यूनिवर्सिटी रोड पर स्थित सरकारी क्वार्टर में एक बेटे ने अपनी माँ की हत्या कर दी, जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

 Insta पर फोटो लगाकर लिखा- Sorry mom, I killed you

राजकोट वेस्ट ज़ोन की एसीपी राधिका भारद्वाज ने बताया कि भारत नामक व्यक्ति ने पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने 48 साल की ज्योतिबेन गोसाई की लाश को उनके घर से बरामद किया। पुलिस ने पुत्र निलेश गोसाई से पूछताछ की, जिसने अपनी माँ की हत्या करना कबूल किया। पूछताछ में पता चला कि निलेश ने पहले छुरी से मारने की कोशिश की, लेकिन माँ ने छुरी छीन ली और खून निकलने लगा। इसके बाद उसने ब्लेंकेट से माँ का मुँह और गला दबाकर हत्या कर दी।

ADVERTISEMENT

बेटे ने बीमार मां की कर दी हत्या

हत्या के बाद उसने अपने मित्र भारत को सूचित किया, जिसने पुलिस को खबर दी। निलेश ने अपने इंस्टाग्राम पर माँ के साथ की फोटो लगाकर स्टेटस में लिखा,"I'm kill my mom,loss my life,sorry mom,om shanti,Miss you mom"(मैंने अपनी माँ को मार डाला, मैंने अपनी जिंदगी खो दी, सॉरी माँ, ओम शांति, मिस यू माँ"।) पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी निलेश की मृत माँ ज्योतिबेन कई सालों से मानसिक रूप से बीमार थीं और अक्सर झगड़े होते थे और मारपीट भी होती थी। घटना के दिन भी ऐसा ही हुआ और आरोपी निलेश ने अपनी माँ की हत्या कर दी।

तलाकशुदा पति ने लाश लेने से किया इनकार

आरोपी की माँ ज्योतिबेन और उनके पिता का लगभग 20 साल पहले तलाक हो गया था। इसलिए आरोपी निलेश और उसकी माँ दोनों ही साथ में रहते थे। उनके अन्य बच्चों के साथ उनका कोई संबंध नहीं था। कई सालों से मृत ज्योतिबेन का मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था, लेकिन पिछले एक महीने से उन्होंने दवा लेना बंद कर दिया था, जिससे उनका दिमाग और अधिक उग्र हो गया था। इस मामले में और भी दर्दनाक सच यह है कि ज्योतिबेन के पूर्व पति और उनके अन्य बच्चों ने शव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और फरियादी भी नही बने। उन्होंने पुलिस को बताया कि हमारा उनसे कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए, अंत में पुलिस ने खुद फरियादी बनकर शिकायत दर्ज की और मृतक की अंतिम संस्कार का इंतेजाम किया। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜