Ferozepur Firing CCTV: फिरोजपुर में चली 50 से ज्यादा गोलियां, युवती समेत तीन लोगों की मौत, आरोपियों ने पहले गाड़ी को घेरा और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की!

ADVERTISEMENT

Ferozepur Firing CCTV: फिरोजपुर में चली 50 से ज्यादा गोलियां, युवती समेत तीन लोगों की मौत, आरोपियों ने पहले गाड़ी को घेरा और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की!
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

फिरोजपुर में चली 50 से ज्यादा गोलियां

point

युवती समेत तीन लोगों की मौत

point

कानून-व्यवस्था की उड़ी धज्जियां

Ferozepur (Punjab): पंजाब के फिरोजपुर में तीन दिन पहले हुए ट्रिपल मर्डर कांड की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इसमें आरोपी कार पर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। छह आरोपी इसमें नजर आ रहे हैं। आरोपी दो बाइकों से आए थे और उन्होंने सफेद रंग की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। इसके बाद वो मौके से फरार हो गए थे। 

पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने कार सवार पांचों चचेरे बहन-भाइयों को घेर कर अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में हमलावरों ने 50 से ज्यादा गोलियां चलाई। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हमलावर कैसे कार सवार लोगों की पहले रेकी कर रहे थे और आगे से कार आते ही किस तरह से उन्होंने कार को घेरकर उस पर फायरिंग की। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बना दी है।


 
आरोपी घात लगाकर बैठे थे। जैसे ही पीड़ित बांसी गेट की सड़क पर पहुंचे उन पर गोलियां दागनी शुरू कर दी। छह आरोपियों के पास हथियार था। गोलियां चलते ही आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। काफी देर तक जख्मी सड़क पर पड़े रहे। पुलिस आने पर उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

ADVERTISEMENT

पोस्टमार्टम के दौरान मृतक जसप्रीत कौर, दिलदीप सिंह और आकाशदीप के शरीर पर गोलियों के करीब 50 निशान पाए गए। तीनों की मौत सिर में गोली लगने से हुई। पुलिस का कहना है कि ये गोलियां 30 बोर और 32 बोर पिस्टल से मारी गईं है। 

पुरानी रंजिश हत्या की वजह!

ये वाकया बीते मंगलवार को फिरोजपुर के बांसी गेट स्थित अकालगढ़ गुरुद्वारा के सामने हुआ था। तीनों मृतकों के सिर पर गोली लगी है। एक घायल युवक को 11 गोलियां लगी हैं। पुलिस के अनुसार, पुरानी रंजिश में तिहरे हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया है। 

ADVERTISEMENT

मृतक दिलदीप पर है हत्या का मामला दर्ज

मृतकों में शामिल युवक दिलदीप सिंह पर ममदोट जिला फिरोजपुर और खरड़ जिला मोहाली में हत्या के मामले दर्ज हैं। कार में एक युवती जसप्रीत कौर समेत पांच लोग सवार थे। युवती के सिर में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हुई। उनमें से दो लोगों दिलदीप सिंह और आकाशदीप सिंह ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो लोग हरमेश सिंह व अनमोल दीप सिंह गंभीर रूप से जख्मी हैं। 

ADVERTISEMENT

दस दिन बाद होनी थी जसप्रीत की शादी

मृतकों के परिजनों ने बताया कि जसप्रीत कौर की दस दिन बाद शादी थी। परिवार के सभी लोग कार में रिश्तेदारों को कार्ड बांटने व बाजार से सामान खरीदने गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜