पत्नी ने की गाली-गलौज, जब पति ने किया विरोध तो फोड़ दिया उसका सिर

ADVERTISEMENT

पत्नी ने की गाली-गलौज, जब पति ने किया विरोध तो फोड़ दिया उसका सिर
social share
google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट

Hapur: हापुड़ के मोहल्ला बनारसीपुरा में पति और पत्नी के बीच मामूली कहासुनी पर बड़ा बवाल हो गया। गुस्से में आई पत्नी ने पति के सिर पर डंडा मार कर पति को लहूलुहान कर दिया। गंभीर हालत में पीड़ित पति घर से भाग कर थाने जा पहुंचा। यहां पुलिसवालों ने किसी तरह पीड़ित को  ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया। पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। चूंकि मामला संगीन था लिहाजा पुलिस ने पूछताछ के बाद पत्नी के खिलाफ शाति भंग करने की धारा में चालान काट दिया।

मामूली कहासुनी में पति को किया लहुलुहान

पीड़ित कुलदीप हापुड़ का रहने वाला है और मजदूरी कर परिवार चलाता है। शनिवार रात जब कुलदीप काम से घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कुलदीप का आरोप है कि पत्नी ने पहले गुस्से में गाली-गलौज की और जब कुलदीप ने इसका विरोध किया तो पत्नी ने डंडा उठाकर उस पर हमला कर दिया। इस हमले में कुलदीप का सिर फट गया और खून की धाराएं बहने लगी। 

ADVERTISEMENT

आखिर में पुलिस ने बचाई जान

बदहवासी की हालत में लहुलुहान कुलदीप किसी तरह पुलिस स्टेशन पहुंचा जहां कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद महिला को शांति भंग करने की धारा 111 में चालान काट दिया गया। पीड़ित पति कुलदीप की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜