यूपी के अमेठी में टीचर के पूरे परिवार को गोलियों से भून डाला, छोटी बच्चियों तक को नहीं छोड़ा, मौके पर खाली मैगजीन और खोखे पड़े मिले, अमेठी हत्याकांड की INSIDE STORY 

ADVERTISEMENT

यूपी के अमेठी में टीचर के पूरे परिवार को गोलियों से भून डाला, छोटी बच्चियों तक को नहीं छोड़ा, मौके पर खाली मैगजीन और खोखे पड़े मिले, अमेठी हत्याकांड की INSIDE STORY 
social share
google news

संतोष शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP News: यूपी के अमेठी में हुए हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। अमेठी में एक घर में घुसकर टीचर सुनील कुमार और उनके पूरे परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्यारे ने चारों को मारने के लिए शाम का वक्त चुना था। उस वक्त इलाके में दुर्गा पंडाल में लगे साउंड की तेज आवाज आ रही थी, इस वजह से लोगों को गोलियां चलने की आवाज नहीं आई। 

कैसे हुई वारदात?

Amethi Murder Case: ये वाकया 3 अक्टूबर की शाम को हुआ। ऐसा कहा जा रहा कि हमलावर एक ही था। हत्यारे ने शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में बीच बाजार किराये के मकान में रह रहे टीचर सुनील कुमार, पत्नी पूनम भारती और दो मासूम बच्चियों को गोलियों से भून दिया था। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस को मौके से 9 खोखे, एक जिंदा कारतूस और एक खाली पड़ी पिस्टल की मैगजीन मिली है। इन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि घर के अंदर हत्यारा आया था। ऐसा लग रहा है कि हत्यारा सुनील कुमार और उनके परिवार भी बदमाशों को अच्छे से जानता था। बदमाश शाम 7 बजे के करीब वारदात को अंजाम देने के बाद घर के पीछे छत से फरार हो गया। 

ADVERTISEMENT

जैसे ही घटना का पता चला, पुलिस मौके पर पहुंची। घर के आंगन में सुनील कुमार खून से लथपथ पड़े थे। बगल में पत्नी पूनम पड़ी थी। थोड़ी ही दूर पर दोनों बेटियां पड़ी थीं। इस हत्याकांड में दो से अधिक हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। अमेठी और रायबरेली पुलिस की 6 टीमें इस हत्याकांड की जांच कर रही है। 

क्या छेड़खानी के आरोपी ने लिया बदला?

अमेठी के शिवरतनगंज क्षेत्र में हादसे का शिकार हुआ टीचर का परिवार रायबरेली जिले के गदागंज थाने के गांव सदामापुर निवासी था। मृतक टीचर सुनील कुमार के पिता रामगोपाल ने बताया - हम लोगों को कुछ पता नहीं कि यह क्यों हुआ? कुछ दिन पहले बहू ने एक आदमी (चंदन वर्मा) के खिलाफ छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया था। फिलहाल, उस चंदन की तलाश की जा रही है। तो क्या इस वारदात में उसका हाथ है, इस एंगल से भी जांच जारी है।  

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜