मां की हत्या कर शरीर के किए टुकड़े, फिर लिवर-किडनी निकाली, नमक-मिर्च लगाकर खाया, ये वारदात पढ़कर दिल दहल जाएगा!

ADVERTISEMENT

मां की हत्या कर शरीर के किए टुकड़े, फिर लिवर-किडनी निकाली, नमक-मिर्च लगाकर खाया, ये वारदात पढ़कर दिल दहल जाएगा!
social share
google news

Maharashtra News: महाराष्ट्र के कोल्हापुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। माकडवाला वसाहत इलाके में एक 35 साल का आदमी अपनी 63 साल की मां से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था। जब उसकी मां ने इनकार किया तो आरोपी का दिमाग घूम गया। फिर उसने जो-जो किया, वो सोचकर, सुनकर, पढ़कर आपकी रूह कांप जाएगी। 

शराब पीने के लिए नहीं दिए थे पैसे तो कर दी वारदात

इस वहशी ने पहले अपनी मां की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। फिर उसने अपनी मां के शरीर के अंगों को काटना शुरू किया। आरोपी अपनी मां के शरीर के अंदरूनी अंग खींच कर बाहर निकालने लगा। सिर काट कर दिमाग निकाला, छाती काट कर दिल निकाला, लिवर, किडनी और आंत निकाली। इसके बाद इस वहशी ने दिल, दिमाग, किडनी को तवे पर गर्म किया। इसके बाद उसमें नमक- मिर्च लगाया और खाना शुरू कर दिया। 

सबसे पहले पड़ोसियों को इस घटना का पता चला था। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो खून से सना उसका मुंह देखकर दंग रह गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

ADVERTISEMENT

हाईकोर्ट ने निचली अदालत के फैसले को बरकरार रखा

आरोपी का नाम सुनील कुचकोरवी है। उसने अपनी मां यल्लामा रामा कुचकोरवी की हत्या की थी। साल 2021 में स्थानीय अदालत ने उसे मौत की सजा सुनाई, जिसके खिलाफ उसे बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। करीब तीन साल की सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को कोल्हापुर की अदालत के फैसले को बरकार रखा है। हाई कोर्ट ने इसे 'रेयरेस्ट ऑफ रेयर केस' माना है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜