दिल्ली के कालिंदी कुंज में डॉक्टर की हत्या, पुलिस कर रही है जांच, एक दिन पहले रेकी की थी हमलावरों ने!

ADVERTISEMENT

दिल्ली के कालिंदी कुंज में डॉक्टर की हत्या, पुलिस कर रही है जांच, एक दिन पहले रेकी की थी हमलावरों ने!
social share
google news

Delhi News: कालिंदी कुंज के जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल में जावेद अख्तर नामक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार, दो लड़के घायल अवस्था में अस्पताल आए थे। ड्रेसिंग के बाद उन्होंने डॉक्टर से मिलने की मांग की और उनके केबिन में घुसते ही उन्हें गोली मार दी। 

क्या कहा दिल्ली पुलिस ने?

दिल्ली पुलिस ने कहा, "पूछताछ के दौरान पता चला कि लगभग 16-17 साल की उम्र के दो लड़के अस्पताल के नर्सिंग होम में आए थे। उनमें से एक ने अपने घायल पैर की ड्रेसिंग बदलने के लिए कहा। इस लड़के की ड्रेसिंग भी पिछली रात इसी अस्पताल में की गई थी। कल मोहम्मद कामिल द्वारा ड्रेसिंग के बाद, दोनों दवा के पर्चे के लिए यूनानी चिकित्सक(BUMS) जावेद अख्तर के केबिन में गए। कुछ समय बाद रात के नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन और मोहम्मद कामिल ने गोली चलने की आवाज सुनी। गजाला परवीन जावेद अख्तर के केबिन की ओर गईं और उन्हें खून से लथपथ पाया, उनके सिर के बाईं ओर से खून बह रहा था। प्रथम दृष्टया यह टारगेट किलिंग का मामला लगता है क्योंकि यह बिना उकसावे के किया गया है और हमलावरों ने पिछली रात रेकी की थी।"

आरोपियों की पहचान हुई

इलाके के डीसीपी ने बताया कि हरेक एंगल से मामले की जांच की जा रही है। कुछ संदिग्धों की पहचान की गई है। जगह-जगह रेड की जा रही है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने एक दिन पहले रेकी की थी। ऐसा माना जा रहा है कि आरोपियों का डॉक्टर के साथ कुछ विवाद हुआ था। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜