OYO होटल में रुका था कपल, चेकआउट टाइम पूरा होने पर कमरे में पहुंचा मैनेजर, नजारा देख खिसक गई पैरों तले जमीन

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: यूपी के संभल जिले में ओयो होटल के एक कमरे में युवक और युवती के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था, जबकि युवती का शव बेड पर पड़ा हुआ था. घटना की सूचना मिलने पर एसपी, एडिशनल एसपी, और कोतवाली पुलिस के अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे. फॉरेसिंक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर गहन जांच की और साक्ष्य जुटाए. इसके बाद, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

OYO होटल में रुका था कपल

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के गौतमनगर इलाके का रहने वाला 20 वर्षीय युवक और 23 वर्षीय युवती गुरुवार दोपहर को सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला फ़तेहुल्लाह सराय स्थित ओयो होटल में कमरा लेने पहुंचे थे. होटल मैनेजर ने युवक और युवती के आईडी प्रूफ लेकर उन्हें कमरा अलॉट कर दिया.

 रात 11 बजे कमरे में पहुंचा मैनेजर

रात 11 बजे तक चेकआउट टाइम था, लेकिन तब तक युवक और युवती कमरे से बाहर नहीं निकले थे. होटल मैनेजर अमित ने समय पूरा होने के बाद कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. शक होने पर, मैनेजर ने सीढ़ी लगाकर खिड़की से झाँका तो देखा कि युवक का शव फांसी पर लटका हुआ था और युवती बेड पर बेसुध पड़ी हुई थी.

ADVERTISEMENT

चेकआउट के समय मंजर देख कर्मचारी के उड़े होश

मैनेजर ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही संभल सदर कोतवाली पुलिस और एडिशनल एसपी श्रीशचंद्र मौके पर पहुंच गए और होटल मैनेजर से घटना की पूरी जानकारी ली. मौके पर पहुंचकर, एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी फॉरेसिंक टीम के साथ वहां पहुँचे. मृतकों के आईडी प्रूफ के आधार पर उनके परिजनों को सूचना दी गई और शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

पुलिस की शुरुआती जांच में यह पाया गया कि युवक की मौत फांसी लगाने से हुई है, जबकि युवती के मुंह से झाग निकलते देखकर उसके जहरीला पदार्थ सेवन करने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने फिलहाल होटल को सील कर दिया है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है. एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT