आधी रात गर्लफ्रेंड से मिलने आया युवक, गोली लगने से दोनों की मौत, सुसाइड या ऑनर किलिंग?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Merrut News: मेरठ में प्रेमी युगल की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. बताया जा रहा है कि प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दोनों के शव लड़की के घर से बरामद हुए हैं. इस घटना के बाद प्रेमी के परिवार वालों ने ऑनर किलिंग की आशंका जाहिर की है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

आधी रात गर्लफ्रेंड से मिलने घर पहुंचा युवक

यह घटना मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के अमरपुर गांव की है. यहां मनीष और विधि के बीच पिछले तीन साल से प्रेम संबंध था. हाल ही में मनीष की सगाई तय कर दी गई थी, जिसके बाद दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई. लेकिन विधि ने भागने से इनकार कर दिया. रविवार की देर रात मनीष विधि के घर पहुंचा और दोनों रसोई में बात कर रहे थे. अचानक मनीष ने तमंचा निकालकर विधि की कनपटी पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर अफरा-तफरी मच गई और फिर मनीष ने खुद को भी गोली मार ली. दोनों के शव लड़की के घर की रसोई से बरामद हुए.

किचन में मिली दोनों की लाश

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मनीष के परिजनों का आरोप है कि उसे फोन करके बुलाया गया और फिर उसकी हत्या की गई. उन्होंने इस घटना को ऑनर किलिंग बताया है. पुलिस ने इस मामले की गहन जांच शुरू कर दी है और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. अब जांच जारी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी.

ADVERTISEMENT

सुसाइड या ऑनर किलिंग?

यह मामला बेहद गंभीर है और पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। प्रेम संबंध और उसके बाद की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है। मनीष और विधि के बीच प्रेम संबंध था, लेकिन मनीष की सगाई के बाद स्थिति बिगड़ गई. लड़की ने भागने से मना किया और फिर यह दुखद घटना घटी. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या मनीष और विधि पर किसी प्रकार का दबाव था या फिर यह घटना अचानक घटी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. इस घटना ने पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ा दी है और लोग सदमे में हैं. प्रेमी युगल की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं, जिनके जवाब पुलिस की जांच के बाद ही मिल पाएंगे, फिलहाल, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए हर पहलू से जांच शुरू कर दी है और सच्चाई सामने लाने की पूरी कोशिश कर रही है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT