फॉर्च्यूनर से स्टंट करते हुए पुलिसकर्मी को दौड़ाया, पुलिस ने रईसजादे को तगड़ा सबक सिखाया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से आए दिन स्टंटबाजी के मामले सामने आते रहते हैं. अमीर बच्चे सड़क पर खूब स्टंट करते रहते हैं और खुद के साथ-साथ दूसरों की सुरक्षा को भी खतरे में डालते हैं. इस बार भी नोएडा से ऐसा ही मामला सामने आया है. लेकिन इस बार पुलिस ने अमीर बच्चे को ऐसा सबक सिखाया है कि वह हमेशा याद रखेगा.

फॉर्च्यूनर से स्टंट करते हुए पुलिसकर्मी को दौड़ाया

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो नोएडा का है. वीडियो में फॉर्च्यूनर चालक स्टंट करता नजर आ रहा है. ट्रैफिक पुलिसकर्मी उसे रोकने की कोशिश भी करता है. लेकिन वह पुलिसकर्मी को अपने पीछे दौड़ा रहा है. लेकिन अब पुलिस ने इस फॉर्च्यूनर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है.

पुलिस ने फॉर्च्यूनर का 42,500 का चालान काटा है. पुलिस चालक की भी तलाश कर रही है. ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के पीछे दौड़ाया गया वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी फॉर्च्यूनर चालक से कुछ कह रहा है. इसी बीच चालक अचानक भीड़ में कार को आगे बढ़ाने लगता है. यह देख ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी चालक को रोकने के लिए कार के पीछे दौड़ने लगता है. लेकिन फॉर्च्यूनर चालक भीड़ में कार को तेजी से चलाता है।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने भारी जुर्माना लगाया

इसके बाद फॉर्च्यूनर चालक सड़क पर कार लहराते हुए चला रहा है. अब नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कार का 42 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। वहीं, पुलिस फॉर्च्यूनर कार चालक की तलाश में भी जुट गई है. जांच में पता चला है कि चालक ने पहले भी फॉर्च्यूनर के साथ स्टंट करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT