बॉयफ्रेंड को होटल में मिलने को बुलाया फिर बांधकर गर्लफ्रेंड ने की हैवानियत, हर कोई हैरान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक होटल में रात बिताने आए कपल में सुबह 4 बजे किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद प्रेमिका रेनू रावत ने अपने प्रेमी अमित कुमार के हाथ-पैर बांध दिए और उस पर चाकू से कई बार हमला कर दिया. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अमित कुमार को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया.

प्रेमी को रात में होटल बुलाया

पुलिस ने चाकू बरामद कर लिया है और अमित की मां की तहरीर पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. दावा किया जा रहा है कि लड़की ने ही युवक को रात बिताने के लिए बुलाया था. आरोपी एक अस्पताल में नर्स है, जबकि अमित कुमार इलेक्ट्रीशियन है और गोसाईगंज कस्बे का रहने वाला है. उसका चमरतालिया निवासी रेनू रावत से प्रेम प्रसंग चल रहा है.

हाथ पैर बांधकर की हैवानियत

अमित की मां मंजू देवी का कहना है कि गुरुवार को रेनू ने उसके बेटे को फोन कर खुर्दही बाजार के पास एआर होटल में मिलने के लिए बुलाया था। उन्होंने वहां कमरा बुक कराया और रात वहीं बिताई. शुक्रवार सुबह 4 बजे रेनू का अमित से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. रेणु ने अमित के हाथ-पैर बांध दिए और चाकू से गर्दन पर कई वार किए. इसके बाद वह वहां से भाग गई.

ADVERTISEMENT

 दावा किया जा रहा है कि रेणु अमित पर शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन अमित ने मना कर दिया. इस पर रेणु ने गुस्से में आकर उस पर चाकू से हमला कर दिया और होटल से अकेली निकल गई. होटल के कर्मचारियों को शक हुआ और उन्होंने कमरे की जांच की तो अमित खून से लथपथ पड़ा मिला.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT