10 दिनों तक फ्रिज में सड़ते रहे लाश के 28 टुकड़े, पूर्व पति ने बताया- महालक्ष्मी के अशरफ से था संबंध, वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था

ADVERTISEMENT

10 दिनों तक फ्रिज में सड़ते रहे लाश के 28 टुकड़े, पूर्व पति ने बताया- महालक्ष्मी के अशरफ से था संबंध, वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था
social share
google news

Bengaluru Woman Murder: बेंगलुरु के व्यालिकावल इलाके में एक खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है, जिसने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है। इस घटना में 29 वर्षीय महिला महालक्ष्मी की बेरहमी से हत्या कर दी गई, और उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर फ्रिज में छिपा दिया गया। पुलिस ने 28 टुकड़े बरामद किए हैं, जो उनके घर के फ्रिज से मिले हैं। इस वीभत्स हत्याकांड ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। मामले की जांच में पता चला है कि महालक्ष्मी के पूर्व पति हेमंत दास ने इस हत्या के पीछे अशरफ नामक व्यक्ति का हाथ होने का संदेह जताया है, जो महालक्ष्मी के साथ अवैध संबंध में था।

मामले का खुलासा और परिवार का बयान  

इस खौफनाक घटना का पता तब चला जब महालक्ष्मी के घर से दुर्गंध आने लगी। पड़ोसियों ने इस बारे में शिकायत की, जिसके बाद महालक्ष्मी की मां मीना राणा और बहन लक्ष्मी उनके घर पहुंची। मीना राणा ने अपनी शिकायत में कहा, “जब हमने घर का दरवाजा खोला, तो घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था। रसोई के पास कीड़े चल रहे थे और जगह-जगह खून के धब्बे दिखाई दे रहे थे। जब मैंने फ्रिज खोला, तो शव के टुकड़े देखकर मैं स्तब्ध रह गई और तुरंत अपने दामाद इमरान को फोन किया।” इमरान ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की।

महालक्ष्मी और अशरफ का विवादित रिश्ता

महालक्ष्मी की माँ के अनुसार, आखिरी बार 2 सितंबर को उनकी बेटी से फोन पर बात हुई थी। महालक्ष्मी ने बताया था कि वह जल्द ही अपने पति से मिलने जा रही है, लेकिन इसके बाद से कोई संपर्क नहीं हो सका। महालक्ष्मी के पूर्व पति हेमंत दास ने इस हत्या के पीछे अशरफ का हाथ होने का शक जाहिर किया है। अशरफ, जो नेलमंगल में एक सैलून में काम करता था, उसके बारे में कहा जा रहा है कि उसका महालक्ष्मी के साथ अवैध संबंध था। हेमंत ने यह भी बताया कि उन्होंने अशरफ के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला भी दर्ज कराया था, क्योंकि अशरफ महालक्ष्मी को बार-बार परेशान कर रहा था।

ADVERTISEMENT

हत्या के कारणों का संदेह

हेमंत ने कहा कि उन्हें अप्रैल-मई 2023 के दौरान महालक्ष्मी और अशरफ के संबंधों के बारे में पता चला। इसके बाद से उन्होंने महालक्ष्मी से दूरी बना ली थी और पिछले 9-10 महीनों से उनसे कोई बातचीत नहीं हुई थी। हेमंत ने आगे बताया कि महालक्ष्मी ने अशरफ के खिलाफ नेलमंगल पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन इसके बाद उनके बीच कोई संवाद नहीं हुआ। हेमंत ने दावा किया कि अशरफ उत्तराखंड का रहने वाला है और वह लगातार महालक्ष्मी को ब्लैकमेल कर रहा था।

पुलिस की जांच और वर्तमान स्थिति

बेंगलुरु सेंट्रल जोन के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस शेखर एच. टेक्कनवार ने इस मामले पर कहा कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। उन्होंने कहा, "हम सभी संभावनाओं पर काम कर रहे हैं और जैसे ही कोई ठोस सुराग मिलेगा, हम इसे सार्वजनिक करेंगे। फिलहाल, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच का इंतजार किया जा रहा है, ताकि हत्या के समय और कारण का सही पता लगाया जा सके।"

ADVERTISEMENT

मामले की गंभीरता और आगे की कार्रवाई

यह मामला बेहद गंभीर है और पुलिस को महालक्ष्मी की हत्या के पीछे के सही कारणों की तलाश है। फिलहाल, जांच में कई पहलुओं पर काम किया जा रहा है, जिसमें अशरफ का महालक्ष्मी के साथ संबंध और उसकी भूमिका की जांच प्रमुख है। पुलिस ने अब तक कोई ठोस बयान नहीं दिया है, लेकिन यह स्पष्ट है कि इस वीभत्स हत्या ने पूरे बेंगलुरु शहर को चौंका दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच के बाद ही मामले में और जानकारी सामने आएगी, जिससे हत्या की पूरी कहानी का खुलासा हो सकेगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜