महिला के साथ फिर 5 लोगों ने बारी-बारी से किया रेप, 7 दिन में 3 बार हैवानियत… पुलिस भी सुनकर सन्न रह गई

ADVERTISEMENT

महिला के साथ फिर 5 लोगों ने बारी-बारी से किया रेप, 7 दिन में 3 बार हैवानियत… पुलिस भी सुनकर सन्न रह गई
Kaushambi
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 5 युवकों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोप है कि आरोपी युवक पहले पीड़िता को डरा धमका कर सुनसान जगह पर ले गए और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़िता को 7 दिनों तक अपने साथ रखा और इसका वीडियो भी बना लिया।

वे वीडियो के जरिए पीड़िता को धमकाते रहे और पांचों युवकों ने 7 दिनों में 3 दिन पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। फिर किसी तरह पीड़िता वहां से भागकर पुलिस के पास पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पांचों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

कौशांबी में गैंगरेप की बड़ी वारदात

यह पूरा मामला कोखराज थाना क्षेत्र से सामने आया है। पीड़ित महिला जालौन जिले के एक गांव की रहने वाली है। पीड़िता के मुताबिक वह पिछले 13 सालों से यहां रह रही है। इसी दौरान उसकी एक लड़की से जान-पहचान हुई। लड़की रात 9 बजे घर आई और बोली कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। मेरे साथ अस्पताल चलो।

ADVERTISEMENT

7 दिन में 3 बार हैवानियत

पीड़िता के मुताबिक, उसका भाई कार लेकर वहां आया। हम सब कार में बैठे और चले गए। कुछ देर बाद हमें एक सुनसान घर में ले जाया गया। उसके भाई ने कहा कि वह डॉक्टर लेकर आएगा। लेकिन वह एक लड़के को लेकर आया। पीड़िता का कहना है कि फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता का कहना है कि अगले दिन भी दो युवकों ने उसे वीडियो दिखाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीसरे दिन भी कई युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता का दावा है कि आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वे वीडियो वायरल कर देंगे और उसे जान से मार देंगे।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜