भिवाड़ी ज्वेलरी शॉप में डकैती का लाइव VIDEO आया सामने, डकैतों ने गोली मारकर की हत्या, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

ADVERTISEMENT

भिवाड़ी ज्वेलरी शॉप में डकैती का लाइव VIDEO आया सामने, डकैतों ने गोली मारकर की हत्या, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
social share
google news

MP News: खैरथल-तिजारा जिले के भिवाड़ी शहर में शुक्रवार शाम एक भयानक डकैती की घटना घटी. सेंट्रल मार्केट स्थित एक ज्वेलरी शोरूम में हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की. वारदात के दौरान जब बदमाश भागने लगे, तो शोरूम मालिक ने उनसे मुकाबला किया. इस पर बदमाशों ने भागते वक्त फायरिंग कर दी, जिसमें शोरूम मालिक जयसिंह सोनी और गार्ड को गोली लगी. गंभीर रूप से घायल जयसिंह को गुड़गांव ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. गार्ड की हालत भी गंभीर है.

भिवाड़ी में ज्वेलरी शोरूम में डकैती की घटना

घटना शाम करीब साढ़े 7 बजे की है. भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में मेन रोड पर स्थित कमलेश ज्वेलर्स के बाहर एक सफेद स्विफ्ट गाड़ी आकर रुकी. उसमें से चार बदमाश निकले और शोरूम की ओर बढ़े. बदमाशों ने बाहर खड़े गार्ड से उसकी बंदूक छीन ली और उसे शोरूम के अंदर ले जाकर सभी कर्मचारियों को गनपॉइंट पर लेकर लूटपाट शुरू कर दी. उन्होंने तेजी से बैगों में जेवरात भरे और काउंटर की कांच तोड़कर ज्वेलरी निकाल ली. यह लूटपाट करीब 10 मिनट तक चली. इस बीच शोरूम मालिक जयसिंह सोनी ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों पर हमला कर दिया.

शोरूम मालिक ने किया बदमाशों का मुकाबला

इससे बदमाश घबरा गए और वहां से भागने की कोशिश की. दुकान के बाहर भीड़ इकट्ठी हो गई थी, जो बदमाशों को पकड़ने के लिए चिल्ला रही थी. घबराए बदमाशों ने भागते समय कई राउंड फायरिंग की, जिसमें शोरूम मालिक और गार्ड को गोली लगी. बदमाशों के हाथों से लूटा हुआ सारा सामान वहीं गिर गया. इस घटना में कुल पांच लोग घायल हो गए, जिनमें से दो को गोली लगी थी. जयसिंह सोनी की मौत भिवाड़ी से गुड़गांव जाते समय रास्ते में हो गई. घटना के बाद बदमाश फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

CCTV में कैद हुई पूरी घटना

शोरूम के अंदर की पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई, जिसमें नकाबपोश बदमाशों को मारपीट और लूटपाट करते हुए देखा गया. शोरूम के बाहर खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस को सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

IG का आश्वासन, जल्द होगी गिरफ्तारी

घटना की जानकारी मिलते ही जयपुर रेंज के IG अनिल टांक भिवाड़ी पहुंचे और स्थिति की निगरानी की. उन्होंने आश्वासन दिया कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और हरियाणा पुलिस की मदद से भी उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. इस मामले में लूट और हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच जारी है.

ADVERTISEMENT

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उठाए सवाल

इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया. उन्होंने सोशल मीडिया 'X' पर लिखा कि भिवाड़ी में हुई डकैती और हत्या की घटना बेहद गंभीर है और राज्य सरकार के लिए एक कलंक है. उन्होंने इस मामले में एडीजी क्राइम और आईजी रेंज से बात कर जानकारी ली और कहा कि यह घटना राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜