जब तक 10 लाख रुपए नहीं लाओगे, इन्हें नहीं छोड़ा जाएगा! बदमाशों ने मेजर रैंक के एक अफसर की महिला मित्र को बनाया बंधक, किया गैंगरेप

ADVERTISEMENT

जब तक 10 लाख रुपए नहीं लाओगे, इन्हें नहीं छोड़ा जाएगा! बदमाशों ने मेजर रैंक के एक अफसर की महिला मित्र को बनाया बंधक, किया गैंगरेप, इंदौर में कानून-व्यवस्था तार-तार
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मेजर की महिला मित्र के साथ गैंगरेप

point

इंदौर में हुई घटना

point

पुलिस कर रही है मामले की जांच

MP Crime News: इंदौर के पास महू में मेजर रैंक के दो अफसरों और उनकी महिला मित्रों के साथ लूटपाट और बदसलूकी हुई। पुलिस के मुताबिक, ये दोनों अफसर महू आर्मी कॉलेज में ट्रनिंग के लिए आए थे। मंगलवार की रात दोनों अफसरों ने किराये पर कार मंगवाई और दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट की ओर घूमने चले गए।

जब तक 10 लाख रुपए नहीं लाओगे, इन्हें न हीं छोड़ा जाएगा!

कार फायरिंग रेंज के पास खड़ी थी। उसी समय पिस्टल, चाकू और डंडे लेकर आए आठ बदमाशों ने कार को चारों तरफ से घेर लिया। अफसरों और युवतियों के साथ मारपीट कर रुपये और पर्स लूट लिए। आरोपियों ने एक अफसर व एक युवती को बंधक बना लिया और बाकी एक युवती और अफसर को यह कहकर रुपये लेने के लिए भेज दिया कि जब तक 10 लाख रुपये नहीं लाओगे, इन्हें नहीं छोड़ा जाएगा। 

अफसर ने नेटवर्क में आकर यूनिट कमांडिंग अफसर को घटना बताई । सैन्य अफसरों ने तुरंत डायल-100 को सूचना दी और पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपियों ने युवती और उसके साथी मेजर को अलग-अलग रखा था। अफसर के बयान पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। अब तक 2 आरोपी पकड़े जा चुके हैं। आरोपियों ने एक लड़की से गैंग रेप भी किया। 

ADVERTISEMENT

क्या कहा पुलिस ने?

इंदौर की एसपी (ग्रामीण) हितिका वासल ने कहा - हमारे पास सूचना आई कि चार लोग जाम गेट गए थे। 2 लड़के और दो लड़की उनके साथ मारपीट और लूट की घटना हुई है। हमने फौरन अपनी टीम वहाँ भेजी है। तुरंत ही 10 टीम बनाकर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता ने ये भी बताया कि उनकी महिला मित्र के साथ आरोपियों ने कुछ गलत काम किया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜