पहले Gym Trainer की बॉडी पर फिदा होकर की थी शादी, अब लेना चाहती है तलाक, वजह हैरान करने वाली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Agra, UP: आमतौर पर मियां बीवी में झगड़े की ऐसी तो कोई खास वजह नहीं होती है। बस किसी छोटी से छोटी बात को लेकर दोनों आपस में इस कदर उलझ जाते हैं कि वो बात का बतंगड़ भी बन जाती है। आगरा से भी मियां बीवी के झगड़े का एक ऐसा ही दिलचस्प किस्सा सामने आया है जिसे हर कोई चकल्लस के साथ पढ़ भी रहा है और मजे भी ले रहा। असल में ये किस्सा एक जिम ट्रेनर (Gym Trainer) और उसकी बीवी के बीच के झगड़े का है जो अब अदालत की चौखट तक जाता दिखाई पड़ने लगा है क्योंकि अब बीवी ने शादी के एक साल बाद तलाक मांग लिया है। 

Body देखकर हुआ था इश्क

असल में ये किस्सा सामने आया आगरा के न्यू आगरा इलाके से। हुआ ये कि यहां एक जिम ट्रेनर की एक साल पहले शादी हुई थी। लेकिन ये शादी सामान्य नहीं बल्कि एक तरह से लव मैरिज थी। क्योंकि जिस लड़की के साथ जिम ट्रेनर को मोहब्बत हुई थी, असलियत में उस लड़की को जिम ट्रेनर की बॉडी देखकर ही उससे इश्क हो गया था। सोशल मीडिया के जरिए दोनों की जान पहचान हुई थी। और उसके बाद दोनों के बीच मेल मुलाकात का लंबा सिलसिला चला। आखिर में दोनों ने शादी कर ली। मगर शादी के एक साल के बाद अब वही बीवी अपने जिम ट्रेनर पति को तलाक देना चाहती है। क्योंकि अब पत्नी अपने पति पर वादा खिलाफी का इल्जाम लगा रही है। अब ये वादा खिलाफी किस बात की है, तो उसे जानने के बाद लोग मजे ले रहे हैं। 

एक साल से वादा खिलाफी

पत्नी का कहना है कि पत्नी का कहना है कि सोशल मीडिया पर उसने लड़के से सिर्फ इसलिए दोस्ती की थी, क्योंकि वह जिम ट्रेनर है। शादी से पहले उसका वजन 75 किलो था। और शादी के एक साल बाद भी उसका वजन 75 किलो ही बना हुआ है। जबकि शादी से पहले उसके जिम ट्रेनर पति ने वायदा किया था कि वो उसे जिम ज्वाइन करवाकर उसका वजन कम करवा देगा। लेकिन शादी को एक साल होने के बाद भी अब तक उसके पति ने उसे जिम ज्वाइन नहीं करवाया। इसलिए अब वो उसके साथ नहीं रहना चाहती लिहाजा उसे अब तलाक चाहिए। 

ADVERTISEMENT

झगड़ा पहुँचा काउंसलर के पास

मियां बीवी का ये दिलचस्प झगड़ा अब काउंसलर के पास चला गया है, जहां दोनों की ही काउंसलिंग की जा रही है।  मियां बीवी के इस झगड़े को निपटाकर दोनों की शादी बरकरार रखने की कोशिश में लगे हुए हैं। काउंसलर का कहना है कि लड़की ने ट्रेनर की बॉडी ही देखकर उससे शादी की थी और शादी से पहले जिम ट्रेनर से वजन कम करवाने की शर्त भी रखी थी। और लड़के ने ये शर्त मानी भी थी। काउंसलर का कहना है कि लड़की को समझाया जा रहा है। उसकी लगातार काउंसलिंग की जा रही है मगर वह तलाक के फैसले से पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है। फिलहाल अगली तारीख दे दी गई है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT