पत्नी की अवैध संबंधों वाली साजिश, मायके ले गई और पति को मरवा दी गोली, बीवी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश

ADVERTISEMENT

पत्नी की अवैध संबंधों वाली साजिश, मायके ले गई और पति को मरवा दी गोली, बीवी ने प्रेमी के साथ मिलकर र...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: यूपी के मेरठ जिले में पुलिस ने एक महिला को प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि बागपत जिले के तौड़ी गांव निवासी अरुण प्रजापति (30) की बृहस्पतिवार देर शाम उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह अपनी पत्नी अर्चना के साथ ससुराल से वापस लौट रहे थे।

पति को ले गई मायके और फिर…

उन्होंने कहा, ‘‘अर्चना ने घटना के संबंध में पुलिस को बताया था कि रजवाहे की पटरी पर चार-पांच हथियारबंद बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और लूटपाट करने लगे। जब अरुण ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी उसकी हत्या कर दी।’’ एएसपी ने कहा कि अर्चना के बयानों और घटना स्थल पर मौजूद साक्ष्यों में विरोधाभास नजर आया, जिसके बाद पुलिस ने अरुण के परिजनों से बात की तो मामला खुलने लगा। उन्होंने बताया कि देर रात अरुण के पिता ने अपनी पुत्रवधु अर्चना और उसके प्रेमी सौरभ सोम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

रास्ते में बाइक पर मार दी गोली

सजवाण ने बताया, ‘‘करीब पांच माह पूर्व अरुण का सरधना थाना क्षेत्र के गांव कुशावली की निवासी अर्चना से विवाह हुआ था। अर्चना का अपने ही गांव के सौरभ सोम से प्रेम प्रसंग था, जो शादी के बाद भी जारी रहा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘तय साजिश के तहत अर्चना बृहस्पतिवार को अरुण को अपने साथ मायके ले गई और शाम को वापस चली आई। पहले से ही उन पर नजर रख रहे दो युवकों ने सौरभ को उनके गांव से निकलने की सूचना दी। सौरभ और उसके दोस्त भोलू वाल्मीकि, अर्जुन उर्फ सोनू सैनी और हर्ष सोम ने मोटरसाइकिल से पीछा किया और रजवाहे की पटरी पर रोककर अरुण को गोली मार दी।’’

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜