बहू करती थी बेडरुम में गंदा काम, ससुर को लगी भनक, बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर की ससुर की हत्या

ADVERTISEMENT

बहू करती थी बेडरुम में गंदा काम, ससुर को लगी भनक, बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर की ससुर की हत्या
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Murder News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी पुत्रवधू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात कोइलारा गांव निवासी रामजी वर्मा (45) का संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर शव मिला था। 

बहू के अवैध संबंधों का राज़

एएसपी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी और जांच में कई तथ्य सामने आए। एएसपी ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की बहू सलोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी। उन्होंने बताया कि आरोपी सलोनी (26) का मायके के रहने वाले अवनीश वर्मा (28) से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी उसके ससुर रामजी वर्मा को हो गई थी और रामजी ने दोनों को कई बार देख कर विरोध भी किया था।

घर में मिली ससुर की लाश

उन्होंने बताया कि इसके बाद अविनाश और सलोनी ने रामजी वर्मा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और जब वह सो रहे थे, तभी दोनों ने गला दबाकर उनकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गमछा एवं मृतक के पास से निकाले गए 35 हजार रुपये बरामद कर लिया है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜