जाओ मेरी जान, अब कभी लौटकर नहीं आऊंगा, बस खुश रहना’, दीवार पर ये लिखकर युवक ने लगा ली फांसी!

ADVERTISEMENT

जाओ मेरी जान, अब कभी लौटकर नहीं आऊंगा, बस खुश रहना’, दीवार पर ये लिखकर युवक ने लगा ली फांसी!
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Chhattisgarhi Shocking Suicide: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में सुभाषनगर इलाके में युवक की खुदकुशी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां किराए के मकान में 3 मई की शाम एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर खुदकुशी क ली। 

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो दीवार पर लिखे सुसाइड नोट को देखकर हैरान रह गई। दीवार पर लिखा था ‘जाओ मेरी जान, अब कभी लौटकर नहीं आऊंगा, बस खुश रहना’ लिखा हुआ मिला। पुलिस को शक है कि ये मामला प्रेम-प्रसंग का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मरने वाले युवक का नाम जीतन बघेल है जिसकी उम्र 32 साल बताई जा रही है। युवक डेढ़ वर्ष से अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुभाषनगर में दुलाल मंडल के किराए के मकान में रहता था। 

ADVERTISEMENT

जीतन के मामा ने पुलिस को बताया कि इस घर में दोनों मामा-भांजा रहते हैं। मृतक का मामा जीतन 1 मई को ग्राम सरडीह में शादी में शामिल होने चला गया। 3 मई की शाम करीब 5 बजे वह अपनी पत्नी बसंती के साथ सुभाषनगर स्थित किराए के मकान में वापस पहुंचा तो दरवाजा भीतर से बंद था।

आवाज देने और मोबाइल पर कॉल करने के बाद भी भांजे पंकज ने दरवाजा नहीं खोला तो इसकी सूचना उसने मकान मालिक को दी। जब दरवाजा तोडक़र देखा गया तो पंकज का शव साड़ी से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। 

ADVERTISEMENT

भांजे को फांसी पर लटका देख जीतन गांधीनगर थाने पहुंचा और मामले की सूचना दी। पुलिस जब किराए के मकान में पहुंची तो जांच में दीवार पर ‘जाओ मेरी जान, अब कभी लौटकर नहीं आऊंगा, बस खुश रहना’, लिखा मिला। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर पीएम के लिए भेजा। पीएम पश्चात 4 मई को पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜