8 साल के बच्चे की किडनैपिंग, 10 लाख की फिरौती और फिर कत्ल, पलवल का सनसनीखेज हत्याकांड

ADVERTISEMENT

8 साल के बच्चे की किडनैपिंग, 10 लाख की फिरौती और फिर कत्ल, पलवल का सनसनीखेज हत्याकांड
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Haryana Crime News: पलवल के गांव अजीजाबाद निवासी वाहिद ने बताया कि उसका छोटा भाई समीर जिसकी उम्र करीब आठ वर्ष थी और वह गांव के ही प्राइवेट स्कूल में दूसरी कक्षा में पढता था। बीती 23 अगस्त को वह घर से खेलने के लिए निकला था। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटा। तो उसकी तलाश की गई। काफी ढूंढने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका। तभी शाम को इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने लापता होने की सूचना दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। लेकिन दूसरे दिन इस मामले में एक नया मोड़ गया। 

किडनैपिंग के बाद मांगी 10 लाख की फिरौती

मृतक बच्चे के परिजनों के फोन पर एक अनजान नंबर से कॉल आया और उनसे दस लाख रुपये की मांग की गई। रुपये की मांग करने वाले ने कहा कि अगर उसे रुपये नहीं दिए गए। तो वह उनके बच्चे को मार देगा। परिजन इस बात को लेकर काफी घबरा गए और वो तुरंत पुलिस को फिर से सूचित किया। पुलिस ने उस नंबर पर तुरंत कार्रवाई शुरू की। जिस नंबर से उनके पास फोन कॉल आई थी। उक्त नंबर की लोकेशन पुलिस द्वारा जब जांची गई तो राजस्थान के कामा इलाके की आई। 

ADVERTISEMENT

राजस्थान के कामा इलाके में मिली लोकेशन

अभी सर्विलांस चल ही रहा था कि कुछ देर बाद उस नंबर की लोकेशन फिर बदल गई और वह भरतपुर के आसपास की आई।  जब पुलिस उक्त नंबर की करंट लोकेशन पर पहुंचे। तो वहां सिवाय जंगल के कुछ नहीं मिला और पुलिस व परिजन खाली हाथ लौट आए। परिजन लगातार लापता बच्चे की तलाश में जुटे रहे और पुलिस भी उसकी तलाश करती रही। लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। वाहिद ने बताया कि वो गांव में खेती बाड़ी का काम करते हैं और मृतक बच्चे के पिता सऊदी अरब में चालक की नौकरी करते हैं। 25 अगस्त की सुबह बच्चे के दादा खेतों पर गए थे। तो उसे बच्चे का शव खेतों में दिखाई दिया। 

दो दिन बाद बच्चे का शव खेत में मिला

मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। परिजनों ने बताया कि जिस समय समीर घर से लापता हुआ था। उसने पेंट व शर्ट पहने हुए थे। उसका गला उसकी की कमीज से घोंटा हुआ था और वह खेतों में पेट के बल पडा हुआ था। वही इस मामले पर पलवल डीएसपी संदीप मोर का कहना है कि मामले में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेजने का कार्य किया जाएगा। 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜