गुरुग्राम के कोचिंग सेंटर में छात्रा को बंधक बनाकर रेप, कर्मचारी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

गुरुग्राम के कोचिंग सेंटर में छात्रा को बंधक बनाकर रेप, कर्मचारी गिरफ्तार
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: हरियाणा में गुरुग्राम के एक गांव में एक छात्रा से बलात्कार करने के आरोप में कंप्यूटर कोचिंग सेंटर के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान उमेश यादव (38) के रूप में हुई है और उसे बुधवार को शहर की एक अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार, वह कुछ समय तक उस कोचिंग सेंटर की छात्रा रही, जहां पर यादव काम करता था। शिकायतकर्ता ने बताया, ''शनिवार को जब वह कोचिंग सेंटर पहुंची तो आरोपी ने उसे कक्षा के बाद सेंटर में बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने घटना के बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी।’’ पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने रविवार को फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि शुरुआत में उसने घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में उसने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया, जिसके बाद वे उसे मंगलवार शाम को पुलिस थाने ले गए। पुलिस के मुताबिक, शिकायत मिलने के बाद पुलिस लड़की को चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि की। पुलिस ने बताया कि कोचिंग सेंटर संचालक के खिलाफ फर्रुखनगर थाने में मंगलवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜