पांच साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, हाथ-पैर बंधे और मुंह में कपड़ा ठूंसा मिला शव

ADVERTISEMENT

पांच साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, हाथ-पैर बंधे और मुंह में कपड़ा ठूंसा मिला शव
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Gujarat Crime: गुजरात के अरावली जिले के एक गांव में पड़ोस में रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या करने के लिए 35 वर्षीय एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद शनिवार रात को गांववालों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। 

पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

गांव वालों ने बताया कि उन्हें लड़की का शव उसके पड़ोसी के घर में बिस्तर के नीचे पड़ा मिला, जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। धनसुरा थाने के उप-निरीक्षक एस.जे. देसाई ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि आरोपी ने शनिवार शाम को किसी बहाने से लड़की को बहलाया-फुसलाया और उससे दुष्कर्म करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। 

हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा

देसाई ने बताया कि घटना उस समय सामने आई जब बच्ची के लापता होने के बाद गांववालों ने उसकी तलाश शुरू की। देसाई के मुताबिक, शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने बताया, ''आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।'' देसाई ने बताया कि मृत लड़की के चाचा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜