Drake Leak : रैपर ड्रैक का प्राइवेट वीडियो लीक, सोशल मीडिया पर वायरल हुए गजब के मीम्स, देख हंस पड़ेंगे

Drake Private video leaked Viral : ड्रैक का एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है. जिसमें वो अर्धनग्न दिख रहे हैं. इस पर क्या-क्या मीम्स बने देख लें.

Drake Private video leaked

Drake Private video leaked

07 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 7 2024 3:25 PM)

follow google news

Drake Private video leaked : रैपर ड्रैक सोशल मीडिया पर इस समय काफी ट्रेंड कर रहे हैं. वजह है उनके एक प्राइवेट वीडियो का लीक होना. असल में एक शख्स जो काफी हद तक रैपर ड्रैक जैसा ही दिख रहा है वो अर्धनग्न होकर बिस्तर पर है. इस दौरान वो खुद को ही थोड़ा अश्लील हरकत कर रहे थे. जिसे देखकर उनके चाहने वाले पूरी तरह से शॉक्ड हो गए हैं. अब उनके फैन को लेकर तमाम मीम्स अलग-अलग सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर ट्रेंड हो रहे हैं. कई फनी मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. 

Why is Drake trending on Twitter? जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिखने वाला शख्स ड्रैक जैसा हमशक्ल ही है. ऐसे में संभव है कि वीडियो में दिख रहा शख्स रैपर ड्रेक ना भी हो. इसे लेकर रैपर ड्रैक की तरफ से एक कमेंट भी आया है. लेकिन ये कहा जा रहा है कि वीडियो में जो लड़का है वो काफी हद तक ड्रेक जैसा दिखता है. इस वायरल वीडियो को देखते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स इसका मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ का कहना है कि 'तौबा-तौबा, पूरा मूड खराब कर दिया है.

Drake video leak : कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो ड्रेक का वीडियो देखकर हैरान हैं. यूजर्स का कहना है कि नए वीडियो के लीक होने की बात सुनकर उन्हें लगा कि ड्रेक ने कोई नया म्यूजिक वीडियो बनाया है जो रिलीज या लीक हो गया है. लेकिन लीक हुए वीडियो में जो देखने को मिला उसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. रैपर ड्रेक के वीडियो पर यूजर्स के साथ-साथ पॉपुलर यूट्यूब स्ट्रीमर एडिन रॉस ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp