अतीक की पत्नी शाइस्ता भगोड़ा घोषित, घर पर चस्पा नोटिस, विदेश भागने की फिराक में है डॉन की बीवी

Shaista parveen Wanted : यूपी पुलिस पिछले छह महीने से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को तलाश नहीं सकी अब शाइस्ता को पुलिस की तरफ से भगोड़ा घोषित किया गया है।

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस शिद्दत से तलाश रही

अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस शिद्दत से तलाश रही

08 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 8 2023 2:05 PM)

follow google news

Shaista parveen Wanted : यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी और उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए मोस्टवान्टेड बन चुकी शाइस्ता परवीन कहां है? इस सवाल का जवाब पिछले छह महीने से उत्तर प्रदेश की पुलिस ढूंढ रही है लेकिन न तो उसे सवाल का जवाब मिला और न ही मिल सकी शाइस्ता परवीन। उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में यूपी पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है लेकिन इसके बावजूद यूपी पुलिस और उसकी एसटीएफ को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी। इतने दिनों से पुलिस को शाइस्ता परवीन की परछाईं तक देखने को नहीं मिली।

शाइस्ता परवीन को यूपी पुलिस ने भगोड़ा घोषित किया

कहां है शाइस्ता परवीन 

हालांकि इस दौरान कई ऐसे मौके सामने आए जिसमें पुलिस को ये अंदाजा था कि उन्हें शाइस्ता परवीन तक पहुँचने का मौका मिल जाएगा लेकिन शाइस्ता परवीन कहीं नहीं मिली। लिहाजा उत्तर प्रदेश पुलिस ने कई महीनों से गायब अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को अब भगोड़ा घोषित कर दिया है। ये कार्रवाई कोर्ट के आदेश पर की गई है। इसके साथ साथ पुलिस ने अतीक के घर पर एक नोटिस चस्पा कर दिया है।

24 फरवरी से लापता है शाइस्ता

उत्तर प्रदेश के डॉन अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन 24 फरवरी के बाद से ही लापता है। इस दौरान 15 अप्रैल को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के भीतर रात को साढ़े दस बजे तीन शूटरों ने अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उससे तीन दिन पहले ही अतीक के बेटे असद और अतीक के शूटर गुलाम मोहम्मद का एनकाउंटर हो गया। पुलिस को उम्मीद थी कि ऐसी सूरत में हो सकता है कि शाइस्ता परवीन नज़र आए। मगर पुलिस की उम्मीद नाउम्मीदी में बदल गई। और शाइस्ता पुलिस को नज़र नहीं आई। पुलिस को उम्मीद थी कि अतीक अहमद की हत्या के बाद अतीक के जनाजे के वक्त शाइस्ता सामने आ सकती है, मगर ऐसा हो नहीं सका। 

शाइस्ता के साथ साथ गुड्डू मुस्लिम का भी पुलिस पता नहीं लगा सकी है छह महीनों से

पुलिस को जैनब की भी तलाश

मजे की बात तो ये है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के अलावा पुलिस को अभी तक अशरफ की बीवी जैनब फातिमा, अतीक की बहन आयशा और आयशा की दो बेटियां भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ी। इसके अलावा अतीक का सबसे खासमखास गुड्डू मुस्लिम कहां है इसके बारे में भी पुलिस कुछ पता नहीं लगा सकी। 

अतीक का वकील भी पुलिस के कब्जे में

इसी बीच एक खुलासा और सामने आया था जब यूपी पुलिस की एसटीएफ ने लखनऊ में अतीक के वकील विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया था। पुलिस को खबर लगी थी कि लखनऊ के हयात होटल में अतीक का वकील माफिया डॉन की एक बेनामी संपत्ति का सौदा करने के लिए रुका था और वो डील अशरफ की पत्नी जैनब के सामने होने वाली थी लेकिन जैनब के आने से पहले ही पुलिस ने छापा मारकर वकील को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन जैनब एक बार फिर पुलिस के हाथ से फिसल गई। 

पैसों की तंगी से जूझ रही शाइस्ता

हालांकि इस बीच ये बात निकलकर सामने आई है कि शाइस्ता और जैनब पैसों की तंगी से जूझ रही हैं। और उसी तंगी को दूर करने साथ ही साथ विदेश भागने के अपने प्लान को अमली जामा पहनाने के लिए वकील के साथ मिलकर उस बेनामी संपत्ति की डील करने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन पुलिस ने इस साजिश को पूरा होने से पहले ही खत्म कर दिया। खुलासा यही है कि इस संपत्ति को बेचने में सबसे बड़ी दिक्कत यही सामने आई कि यूपी का कोई भी कारोबारी अतीक अहमद की किसी भी बेनामी संपत्ति को खरीदने को तैयार नहीं है। इसी लिए वकील विजय मिश्रा ने नेपाल में रह कर भारत में कारोबार करने वाले माफियाओं से संपर्क किया था। पता यही चला कि वकील ने नेपाल में रहने वाले एक माफिया से डील पक्की भी कर ली थी और वो इस संपत्ति को खरीदने के तैयार भी हो गया था। उस संपत्ति की तस्वीर और वीडोय के साथजरूरी कागजात विजय मिश्रा ने वॉट्सएप के जरिए नेपाल के उस माफिया को भेजे थे। इसके बाद जमीन की डील पक्की हो गईथी। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp