मायके से नहीं लौटी पत्नी, गम में युवक ने ब्लेड से काट लिया प्राइवेट पार्ट, कटा अंग लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन

SURABHI TIWARI

04 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 4 2024 8:33 PM)

Kanpur crime: पति से नाराज पत्नी पिछले एक साल से मायके में रह रही थी. पति के लाख मनाने के बावजूद पत्नी मायके से पति के घर लौटने के लिए तैयार नहीं थी. इसी बात पर पति ने गुस्से में आकर ब्लेड से अपना प्राइवेट पार्ट ही काट डाला.

CrimeTak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मायके में रह रही बीवी का गम

point

कमरे में चारों तरफ फैला था खून

point

बीवी ने फोन पर आखिर क्या कहा?

Kanpur: कानपुर में रसूलाबाद के कहिंजरी में विवेक शुक्ला नाम का एक शख्स रहता है. इसकी उम्र 35 साल है और 5 साल पहले ही विवेक की शादी पास के ही गांव में हुई थी. शादी के कुछ साल तक सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था। कुछ साल बाद ही पति पत्नी के बीच झगड़े होने लगे. रोज रोज झगड़ा होने की वजह से विवेक की पत्नी सोनी तंग आकर अपने मायके चली गई.

पिछले एक साल से पत्नी अपने मायके में ही रह रही थी

यह भी पढ़ें...

तब से ही यानि पिछले एक साल से सोनी अपने मायके में ही रह रही थी. विवेक ने कई बार पत्नी को मनाने की कोशिश की, उसे समझाने की कोशिश की लेकिन सोनी ने विवेक की एक ना सुनी और अपने मायके में ही रहने के लिए अड़ी रही. इन एक सालों में विवेक बीच-बीच में अपने ससुराल जाकर सोनी से मिला करता था और हर बार उसे अपने साथ वापस घर लाने की भी कोशिश करता था. शाम के वक्त विवेक सोनी से फोन पर बात कर रहा था और इसी दौरान दोनों में फोन पर ही झगड़ा शुरू हो गया.

गुस्से में आकर ब्लेड से काट लिया प्राइवेट पार्ट

फोन पर होने वाला ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि विवेक ने चिल्लाकर फोन काट दिया. जब विवेक सोनी से फोन पर झगड़ा कर रहा था तो उसके घरवाले भी सुन रहे थे. फोन रखने के बाद भी विवेक बेहद गुस्से में था और इसी गुस्से में विवेक ने ब्लेड से अपना प्राइवेट पार्ट काटकर अलग कर दिया. प्राइवेट पार्ट काटने के बाद विवेक ने रोना चिल्लाना शुरू किया. विवेक के चीखने की आवाज सुनकर उसके घर के लोग घबरा कर विवेक के कमरे की तरफ भागे.

घरवाले विवेक के साथ उसका कटा हुआ अंग लेकर पहुंचे हॉस्पिटल

कमरे में पहुंचते ही वहां का मंजर देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई. विवेक के कमरे में चारो तरफ खून फैला पड़ा था और विवेक दर्द की हालत में चिल्ला रहा था. उसकी ये हालत देखकर बिना वक्त गवाए घर वाले विवेक के साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट के कटे हुए टुकड़े को लेकर फौरन हॉस्पिटल पहुंचे. विवेक की इस हालत को देखकर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद विवेक को हैलट रेफर कर दिया जहां विवेक का इलाज चल रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp