ग्वालियर में VVIP नेताओं का दौरा, पुलिस की टाइट सिक्योरिटी और फिर शहर में हो गया डबल मर्डर

कंपू इलाके में किसी राहगीर ने पुलिस को खबर दी कि शीतला माता मंदिर रोड पर सड़क किनारे दो युवक खून से लथपथ पड़े हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों की नब्ज टटोली तो पता चला कि दोनों की मौत हो चुकी है।

CrimeTak

15 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 15 2024 4:06 PM)

follow google news

Gwalior: ग्वालियर में पुलिस सुरक्षा का घेरा था, इसी टाइट सिक्योरिटी के बीच कंपू इलाके में सड़क किनारे दो लोगों की लहूलुहान लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों युवकों का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल किया गया था। दोनों के सिर को कातिलों ने पत्थर से कुचल दिया था। शनिवार को ग्वालियर में सीएम मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री ज्योतिर्दित्य सिंधिया का दौरा था।

डबल मर्डर से दहला ग्वालियर

और पढ़ें...

तभी कंपू इलाके में किसी राहगीर ने पुलिस को खबर दी कि शीतला माता मंदिर रोड पर सड़क किनारे दो युवक खून से लथपथ पड़े हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों की नब्ज टटोली तो पता चला कि दोनों की मौत हो चुकी है। पुलिस नें मौका मुआयना करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दो लोगों का कत्ल कर चलते बने हत्यारे

माना जा रहा है कि दोनों युवकों की हत्या कहीं और की गई है और शवों को कंपू इलाके में ठिकाने लगा दिया गया है। जांच में फिलहाल मरने वालों की पहचान नहीं हो सकी है। देखने से पता चला कि एक शख्स विकलांग है उसके घुटने के नीचे नकली पैर लगा था। शवों के पास बैग मिला है जिसमे कपड़े और मोबाइल के चार्जर थे। पुलिस शवों की शिनाख्त में जुटी है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp