ब्रांडेड कपड़े खरीदने वाले होशियार! नामी कंपनियों के टैग लगाकर नकली कपड़े बेचने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार

UP Crime News: दोनो पति-पत्नी पीटर इंग्लैंड और वैंहुसन जैसी ब्रांडेड कंपनी के टैग को लगाकर नकली सस्ते कपड़े बेच रहे थे।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

15 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 15 2023 1:25 PM)

follow google news

UP Crime News: अगर आप ब्रांडेड महंगे कपड़े पहनने के शौकीन है तो कपड़े खरीदने से पहले सतर्क हो जाइए क्योंकि नोएडा में नकली सस्ते कपड़ो पर बड़े ब्रांड्स के टैग लगाकर महंगे दामों पर बेचने वाले गिरोह एक्टिव है। इसी कड़ी में नोएडा पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है जो सस्ते दाम में नकली कपड़ो पर महंगे ब्रांड के टैग लगाकर कर बेच रहे थे। दरअसल थाना सेक्टर 24 पुलिस को गरुग्राम में स्तिथ कपड़े के एक बड़े ब्रांड के तरफ से शिकायत को गई थी कि नोएडा हॉट में कुछ लोग उनकी कंपनी और अन्य बड़े ब्रांड के टैग को लगाकर नकली सस्ते कपड़े बेच के लोगो के साथ फ्रॉड कर रहे हैं।  

 

ब्रांडेड टैग लगे नकली पैंट्स और शर्ट्स बरामद 

 

मौके से एक दंपति को गिरफ्तार किया

शिकायत में कहा गया कि इस वजह से उनकी कंपनी की रेप्युटेशन खराब हो रही है साथ बिजनेस में भारी नुकसान हुआ है। कंपनी से शिकायत मिलने के बाद थाना सेक्टर 24 पुलिस ने छापा मार मौके से एक दंपति को गिरफ्तार किया है। दोनो पति-पत्नी पीटर इंग्लैंड और वैंहुसन जैसी ब्रांडेड कंपनी के टैग को लगाकर नकली सस्ते कपड़े बेच रहे थे। पुलिस को इनके कब्जे से 240 पीटर इंग्लैंड कंपनी के नकली पेंट और 4 वैंनह्यूसन कंपनी के शर्ट्स बरामद हुई है।

ब्रांडेड टैग लगे नकली पैंट्स और शर्ट्स बरामद 

एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने कहा कि एक कंपनी से शिकायत के बाद ब्रांडेड कंपनियों के टैग को लगाकर नकली कपड़े बेचने वाले पति पत्नी को गिरफ्तार किया गया है इनके पास काफी संख्या में ब्रांडेड टैग लगे नकली पैंट्स और शर्ट्स बरामद हुए है इनके खिलाफ 420 और कॉपीराइट एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने नोएडा हॉट जाकर सिद्धार्थ गाखर व उसकी पत्नी एकता जो दुकान लगाकर नोएडा हॉट में पीटर इग्लैंण्ड ब्राण्ड व वैन्ह्यूसन ब्राण्ड की नकली कपड़ों की सेल कर रहे थे, मौके से गिरफ्तार किया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp