रेप पीड़िता से दारोगा ने कहा- रात साथ गुजारो, जांच के लिए होटल ले कर गया और किया ये गंदा काम

Up News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में, एक बलात्कार पीड़िता को होटल में बुलाने, एक रात साथ बिताने, फोन और एक ऑडियो पर स्पष्ट बातचीत करने के बाद यूपी पुलिस के एक उप-निरीक्षक के खिलाफ जांच शुरू की गई है

Crime News

Crime News

20 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 20 2023 1:45 PM)

follow google news

Up News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में, एक बलात्कार पीड़िता को होटल में बुलाने, एक रात साथ बिताने, फोन और एक ऑडियो पर अश्लील बातचीत करने के बाद यूपी पुलिस के एक उप-निरीक्षक के खिलाफ जांच शुरू की गई है. रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने गुरुवार को सब-इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया.

17 अक्टूबर को मसूरी बुलाया

बिजनौर के झालू कस्बे की रहने वाली एक महिला ने 12 सितंबर को आरोपी शोएब के खिलाफ मसूरी के एक होटल में यौन उत्पीड़न समेत कई अपराधों का आरोप लगाते हुए हल्दौर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. जांच झालू पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह को सौंपी गई, बुधवार को पीड़िता शिकायत दर्ज कराने एसपी कार्यालय पहुंची. वह एसपी नीरज कुमार जादौन से मिलीं और धर्मेंद्र सिंह पर कई आरोप लगाए.

उसने आरोप लगाया कि सब-इंस्पेक्टर ने जांच के बहाने उसे 17 अक्टूबर को मसूरी बुलाया था. वह एक महिला कांस्टेबल और एक पुरुष कांस्टेबल के साथ वहां पहुंचीं. हालाँकि, बाद में वह मुझे और मेरे दोस्त को अपनी कार में मसूरी के एक होटल में ले गया. उन्होंने हमसे एक कमरे में पूछताछ की, जहां मेरा यौन उत्पीड़न किया गया था और उन्होंने इस घटना को रिकॉर्ड किया.

सब-इंस्पेक्टर 

उपनिरीक्षक ने उस पर कमरे में रुकने का दबाव बनाया

सब-इंस्पेक्टर ने पीड़िता को अपने साथ होटल के कमरे में रात रुकने की हिदायत दी. उन्होंने यह भी कहा कि वह महिला कांस्टेबल और उसकी सहेली के लिए एक अलग कमरे की व्यवस्था करेंगे. उसने मुझे अनुचित तरीके से छुआ और गंदी बातचीत की. उसने हमें अगले दिन दिल्ली ले जाने की धमकी दी. वह मुझे जबरन देहरादून ले गया और शराब पीकर मेरे साथ गलत बातें करता रहा. फिर उसने मुझ पर रात रुकने के लिए दबाव डाला.

पीड़िता उसे चकमा देकर देहरादून में अपने रिश्तेदारों के पास पहुंच गई

पीड़िता ने बताया कि वह सब इंस्पेक्टर को चकमा देकर देहरादून में अपने रिश्तेदारों के पास पहुंच गई. उसने आरोप लगाया कि उसी रात सब-इंस्पेक्टर ने उसे फोन किया और फोन पर गंदी बातचीत की. उसने सबूत के तौर पर कॉल रिकॉर्ड की और ऑडियो रिकॉर्डिंग एसपी जादौन को सौंप दी. एसपी ने रिकॉर्डिंग की जांच करायी और गुरुवार को सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया. आंतरिक मामलों की इकाई को जांच करने का काम सौंपा गया है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp