तंत्र-मंत्र के चक्कर में जीजा-साली ने दी 22 महीने की बच्ची की बलि, बेटे की चाहत में मौत का तांडव

UP Superstition News: यूपी के गोंडा में जीजा-साली ने 22 महीने की मासूम बच्ची की बलि दे दी. बेटे की चाहत में जीजा-साली ने ये घिनौनी हरकत कर डाली.

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

02 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 2 2023 4:00 PM)

follow google news

UP Gonda Superstition News: अंधविश्वास के चक्कर में एक जीजा- साली हैवान बन गए. जहां एक तरफ देश चांद तक पहुंच रहा है. वहीं दूसरी ओर लोगों की सोच उसी अंधविश्वास पर रुकी हुई है. यूपी के गोंडा में बेटे के चक्कर में बेरहम जीजा-साली ने पड़ोसी की 22 माह की मासूम बच्ची की बलि दे दी. पुलिस ने तांत्रिक और उसकी पत्नी समेत चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

तांत्रिक और उसकी पत्नी समेत चार गिरफ्तार

दरअसल, गोंडा जिले के खोडारे थाना क्षेत्र के केशव नगर ग्रंट गांव के बाहर गन्ने के खेत में 22 माह की बच्ची का शव मिला है. 16 सितंबर को घर से अचानक बच्ची गायब हो गई थी और 2 दिन बाद 18 सितंबर को उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला था. मामले की जांच में पता चला है कि आरोपी अलगू ने अपनी साली प्रियंका के कहने पर पड़ोसी की 22 महीने की बच्ची का जान ले ली. बताया गया है कि इस गांव के ही रहने वाले तांत्रिक महंगी और उसकी पत्नी जोखना के कहने पर उसने 5 हजार रुपये झाड़ फूंक के लिए दिए और उन्हीं के कहने पर बलि भी दे दी. 

बच्ची का गला दबाकर हत्या

जांच में पता चला कि बेटे की चाह में आरोपी पागल हो गया था और 22 महीने की मासूम बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के मामले में मुख्य आरोपी अलगू, अलगू की साली प्रियंका उर्फ प्रीति, महंगी उसकी पत्नी जोखना और अलगू को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लोगों को जेल भेज कर कार्रवाई की जा रही है.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp