खेत में प्रेमी के साथ प्रेमिका को देखकर मचा हंगामा, प्रेमी-प्रेमिका की कुल्हाड़ी, डंडो और लात घूंसों से पिटाई, युवती की संदिग्ध मौत

UP Crime: प्रेमी के साथ पकड़े जाने और फिर पिटाई किए जाने के कुछ घंटों बाद 20 साल की युवती ने अपने घर में फांसी लगा ली।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

20 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 20 2024 6:45 PM)

follow google news

UP Crime News: उन्नाव जिले के फतेहपुर चौरासी इलाके में शाम ढलते ही शोर उठा। गांव के लोग खेत की तरफ भागे। गांव वालों ने देखा कि खेत में प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे की बाहों में हैं। फिर क्या था लड़की को उसके घरवाले मारते पीटते जुल्म ढाते हुए घर वापस ले आए। भाई ने बहन और उसके प्रेमी को जमकर पीटा। आरोप है कि युवती के भाई ने कुल्हाड़ी के डंडे से लड़की को जमकर पीटा। परिजनों ने भीड़ के सामने ही लात-घूंसों से पिटाई की। हैरानी की बातये है कि पिटाई किए जाने के कुछ घंटों बाद 20 साल की लड़की की घर में लाश मिली। 

प्रेमी-प्रेमिका खेत में पकड़े गए

पुलिस ने घटना के संबंध में उसके प्रेमी समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने महिला और उसके प्रेमी पर हमला किया था और इस घटना का वीडियो भी बनाया था। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में प्रेमी को और हमला करने एवं आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्नाव पुलिस द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, फतेहपुर चौरासी थाना अंतर्गत एक गांव की 20 वर्षीय युवती ने 18 मार्च की रात अपने घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया।

कुल्हाड़ी के डंडे से लड़की को जमकर पीटा

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि युवती का रोहित निषाद (25) के साथ कथित प्रेम प्रसंग था और दोनों 18 मार्च की शाम एक खेत में मिले थे। पुलिस के मुताबिक, जब कुछ ग्रामीणों को इसका पता चला तो उन्होंने दोनों पर हमला कर दिया और इस घटना का वीडियो भी बनाया। ग्रामीणों के अनुसार, इस घटना से क्षुब्ध युवती ने घर लौटने पर फांसी लगाकर जान दे दी। इस बीच, महिला के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में रोहित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इसी के साथ ही छह अन्य ग्रामीणों- छोटू, मोहनलाल, विजय, रामविलास, विनोद और रजत को आत्महत्या के लिए उकसाने और जानबूझकर चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp