नए प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए रची खूनी साजिश, पुराने प्रेमी के साथ मिलकर किया कत्ल, इस तरह खुला राज़!

UP Boyfriend Murder: मुरादाबाद में प्रेमिका ने ही विक्की नाम के युवक की हत्या कराई थी, दूसरे प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए पहले प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

15 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 15 2023 1:45 PM)

follow google news

UP Boyfriend Murder: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद हत्या और प्रेमिका की खूनी साजिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल शहर में 12 अगस्त को थाना भोजपुर इलाके के खानपुर कस्बे में विक्की नाम के युवक की लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद पुलिस ने हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

हत्या में इस्तेमाल तमंचा और कारतूस भी बरामद 

मुरादाबाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या के इस मामले में महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस टीम ने हत्या में इस्तेमाल तमंचा और कारतूस भी बरामद किए है। जांच में खुलासा हुआ है कि आकाश नाम के प्रेमी ने प्रेमिका रेखा की मदद लेकर रेखा के दूसरे प्रेमी विक्की को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। 

एक फूल दो माली

मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि थाना भोजपुर की घटना पुलिस में काफी जांच पड़ताल की तो जानकारी मिली जो विक्की है उसका रेखा नाम की महिला के साथ संबंध था। रेखा का आकाश नाम के युवक से भी प्रेम संबंध था। आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि रेखा का दूसरा प्रेमी विक्की जाटव था और वो नहीं चाहता था कि सैनी जाति की महिला से विक्की अवैध संबंध रखे। इसी दौरान आकाश ने रेखा को समझाया कि विक्की से रिश्ते खत्म कर ले। धीरे धीरे रेखा ने विक्की से दूरियां बनाना शुरु कर दी। 

विक्की रेखा पर दबाव बनाकर अवैध संबंध बनाता रहा

रेखा की कोशिशों के बाद भी विक्की रेखा के ज़्यादा ही पीछे पड़ा रहा और उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था। इतना ही नही विक्की रेखा पर दबाव बनाकर अवैध संबंध बनाता रहा। यही वजह थी कि रेखा भी विक्की से परेशान हो गई थी। अब रेखा ने विक्की को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की साजिश रची जिसमें आकाश को शामिल कर लिया। प्लानिंग के मुताबिक 11 अगस्त की शाम करीब 7 बजे रेखा ने विक्की को मिलने के लिए जंगल में बुलाया। तय वक्त पर विक्की भी जांगल में पहुंच गया। यहां झाड़ियों में छुपे आकाश ने विक्की को गोली मार दी। हत्या करने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp