आगरा में पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, मुख्य आरोपी पकड़ा गया

UP Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा में अपराधियों के सत्यापन के लिए गये तीन पुलिसकर्मियों पर बदमाश और उसके साथियों ने हमला कर दिया, जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये।

Photo

Photo

30 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 30 2023 12:50 AM)

follow google news

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा में अपराधियों के सत्यापन के लिए गये तीन पुलिसकर्मियों पर बदमाश और उसके साथियों ने हमला कर दिया। हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी को पकड़ लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार शाम साढ़े चार बजे की है जब पूर्व में जेल गये अपराधियों के सत्यापन के लिए खंदौली थाने के उप निरीक्षक रविकांत शर्मा, मुख्य आरक्षी कैलाश चंद्र, आरक्षी अंकित और हरेंद्र सिंह व्यापारियान मोहल्ले में गये थे।

अधिकारियों ने बताया कि मोहल्ले के कासिम का भी सत्यापन सूची में नाम था और पुलिसकर्मियों ने कासिम को एक ठेले के पास खड़ा देखा, जब उसे बुलाया तो वह भागने लगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीछा करके उसे दबोच लिया, लेकिन वह पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। एक अधिकारी ने बताया कि उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे उसके साथी वहां आ गये और पुलिस पर हमला कर दिया।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सोनम कुमार ने बुधवार को बताया कि मुख्य आरोप कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp