दारोगा को पड़े दनादन थप्पड़, दो महिलाओं ने लाठियों से भी कूटा, बीच सड़क पर निकाला पुलिस का जुलूस, Video Viral

Viral Video Police Beaten: पुलिसवाले किसी की पिटाई करें ये खबर नहीं है। लेकिन अगर कहीं पुलिसवालों की पिटाई होती है तो वो खबर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती है। और जब ये पिटाई किसी पुलिस के दारोगा की कोई महिला करे तो बात वायरल होने में वक्त नहीं लगता। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है।

CrimeTak

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 9:00 AM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सरेआम पुलिस के दारोगा की पिटाई

point

कोई दारोगा को पिटने से बचाने नहीं आया आगे

point

महिलाओं ने थप्पड़ और लाठी से पीटा

Viral Video: पुलिस अक्सर लोगों की पिटाई करती है, और इसे देखकर कभी ताज्जुब भी नहीं होता क्योंकि ये सब हम सालों से देखते आए हैं या सुनते आए हैं। लेकिन पुलिस कहीं छानबीन के लिए जाए और पिट जाए, ये हम कभी कभी ही देखते हैं। और जब भी ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं, तो उसका मजा हर कोई लेता नज़र आता है। सोशल मीडिया एक्स पर सुबह से एक वीडियो वायरल है। ये वीडियो है कहां का, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका अलबत्ता उस वीडियो में जो नज़र आ रहा है, वैसा मंजर सालों में कहीं एक बार नज़र आता है। इसलिए ये थोड़ा स्पेशल है। 

बहस से शुरू हुआ बवाल

वीडियो में जो नज़र आ रहा है, सबसे पहले उसकी बात कर लेते हैं। किसी पुरानी बस्ती का कोई पुराने से मकान के सामने एक पुलिस का कांस्टेबल दिखाई पड़ रहा है, जो मकान से किसी को पकड़कर बाहर ला रहा है। जिस अंदाज में कांस्टेबल ने उसका गिरेबां पकड़ रखा है, उससे तो यही अंदाजा मिलता है कि वो कोई शरीफ इंसान तो हो नहीं सकता। घर के बाहर आते ही वो शख्स किसी की तरफ उंगली से इशारा करता है, पता नहीं धमकाने के लिए या किसी और चीज के लिए, जबकि कांस्टेबल भी उंगली दिखाते हुए उससे कुछ कहता है, यहां भी साफ नहीं है कि कांस्टेबल उस शख्स को धमका रहा या समझा रहा। मगर कांस्टेबल का एक इशारा तो समझ में आ गया कि वो उस शख्स को चुप रहने के लिए कह रहा है। उसी समय कैमरे की जद में एक और पुलिस वाला नजर आता है जो उसी घर के अंदर खड़ा है। वर्दी और हाव भाव से वो दारोगा दिखाई पड़ रहा है। जो घर की महिलाओं के साथ बात कर रहा है। 

पुलिस की पिटाई का बनाया वीडियो

जिस शख्स को कांस्टेबल घर से बाहर लेकर आया था वो किसी को बोलता है कि वीडियो बनाओ, और उसी समय घर के भीतर वाली महिला चिल्ला चिल्लाकर बात करते हुए गेट पर आ जाती है। और घर का गेट अंदर से बंद कर लेती है। इसके बाद तो जैसे सारा मंजर ही बदल जाता है। घर के भीतर की तरफ खड़ा पुलिस का दारोगा कुछ समझ पाता, घर की दो महिलाएं उस दारोगा पर टूट पड़ती हैं और दे थप्पड़, दे थप्पड़ मारना शुरू कर देती हैं। पुलिस के दारोगा के साथ महिलाएं इस कदर चिपट जाती हैं जैसे गुड़ से चीटी। महिलाएं लगातार थप्पड़ चला रही हैं और दारोगा साहब उन्हें समझ रहे हैं कि तुम लोग जो कर रहे हो ठीक नहीं है। मगर महिलाएं अपनी धुन में हैं और दारोगा साहब अपना राग सुना रहे। इसी बीच वहां मौजूद दूसरा पुलिसवाला दारोगा साहब को पिटने से बचाने के लिए आगे बढ़ता है और महिलाओं को रोकने की कोशिश करता हैं। मगर महिलाएं उसे भी धमका देती हैं। 

दारोगा पर थप्पड़ों की बरसात

इसी बीच एक महिला दारोगा को गिरेबां से पकड़कर घर के बाहर खुले में ले आती है, लेकिन थप्पड़ों की बरसात नहीं रुकती। इसी बीच दारोगा तो पुलिस की फितरत के विपरीत बहुत शराफत से बात करता सुनाई पड़ता है लेकिन महिला भद्दी भद्दी गाली देती सुनाई पड़ती है, लेकिन थप्पड़ नहीं रुकते। 
अब वो महिला गिरेबां से घसीटती हुई दारोगा को सड़क पर ले जाती है। इस बीच दारोग खुद को बचाने के लिए हाथ को उठाते हैं तो महिला फिर दारोगा को धमका देती है। इसी बीच वो दूसरी महिला भी पीछे से आ जाती है और फिर दारोगा की सुताई शुरू कर देती है। अभी तक इस मारपीट में किसी पुरुष ने कोई दखल नहीं दिया, लेकिन जैसे ही सड़क के मोड़ तक पुलिस को घसीटती हुई महिलाएं पहुंचती है तो पीछे से चला आ रहा लाल टी शर्ट वाले शख्स ने एक जोर दार थप्पड़ पुलिस के दारोगा पर रसीद कर दिया। महिलाएं तो पहले से ही थप्पड़ मार रही थीं। जो भीड़ दारोगा को घसीटती हुई ले जा रही है, उसी भीड़ में पुलिस का कांस्टेबल भी चल रहा है लेकिन वो पुलिस के दारोगा को बचाने के लिए कोई हरकत नहीं करता। 

दारोगा की पीठ पर लाठी

महिला दारोगा का गिरेबां पकड़कर गली में आगे बढ़ती है तभी पीछे वाली दूसरी महिला कहीं से लाठी ले आती है और दारोगा की पीठ पर जड़ने लगती है। इसी दौरान वहीं शख्स दारोगा के सामने आता है जिसे कांस्टेबल पकड़कर घर से बाहर लाया था। कुछ लोग दारोगा के हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश करते हैं तभी लाठी वाली महिला फिर से दारोगा को लाठी मारने लगती है। बचने के लिए दारोगा पीछे मुड़ता है। कुछ देर तक तो दारोगा सड़क पर चलता रहता है और महिला उसका गिरेबां पकड़कर चलती है लेकिन तभी वही महिला फिर से दारोगा को थप्पड़ मारने चालू कर देती है। ये सब कुछ हो रहा है खुली सड़क पर जमाने के सामने। कुछ देर तक यही तमाशा चलता रहता है दारोगा थप्पड़ और लाठियों से पिटता रहता है और लोग उसका वीडियो बनाते रहते हैं। लेकिन वीडियो के आखिर में गिरेबां से पकड़ने वाली महिला ने लाठी अपने हाथ में लेकर दारोगा की टांगों को निशाना बनाकर मारना शुरू कर दिया। 

कहां का है वीडियो?

ये वीडियो कहां से आया और इसकी पूरी कहानी क्या है, इसके बारे में अब तक कुछ भी खुलासा सामने नहीं आया अलबत्ता वीडियो वायरल जरूर हो गया। 
 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp