गर्लफ्रेंड पर रौब गांठने के लिए बन गया नकली डीएसपी, खाकी वर्दी के साथ पुलिस ने फिल्मी अंदाज़ में किया गिरफ्तार

पुलिस ने बाकरा के रहने वाले निशांत नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। अपनी गर्लफ्रेंड पर रुतबा जमाने के लिए फर्जी डीएसपी बनने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ा है।

CrimeTak

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 8:34 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

गर्लफ्रेंड पर इंप्रेशन जमाने का शौक

point

फर्जी DSP बन घूम रहा था युवक

point

काले जूतों ने खोल दिया राज़

Rajasthan: झुंझुनूं कोतवाली पुलिस ने फर्जी डीएसपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम को एक एक युवक बस स्टैंड के पास संदिग्ध हालत में मिला था। युवक के पास बिना नंबर की बाइक थी। पुलिस ने जांच की तो युवक के बैग से पुलिस को डीएसपी की वर्दी मिली। वर्दी की नेम प्लेट पर युवक ने अपना नाम लिख रखा था। पुलिस ने बाकरा के रहने वाले निशांत नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। अपनी गर्लफ्रेंड पर रुतबा जमाने के लिए फर्जी डीएसपी बनने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ा है।

गर्लफ्रेंड के लिए कुछ भी करेगा

और पढ़ें...

झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने बस स्टैंड के पास  एक बिना नंबरी बाइक के साथ खड़े युवक को पकड़ा और उसकी तलाशी ली तो उसके बैग में डीएसपी की वर्दी थी। वर्दी और बाइक के बारे में युवक कोई संतुष्ट जवाब नहीं दे पाया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एएसआई मुलायम सिंह ने बताया कि कोतवाली थाने के हेड कांस्टेबल धर्मपाल को सूचना मिली थी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस रोडवेज बस स्टैंड के पास पहुंची। बस स्टैंड पर एक युवक बाइक के साथ खड़ा था। बाइक बिना नंबरों की थी। जिसके पीछे पुलिस लिखा हुआ स्टीकर तथा आगे पुलिस का लोगो लगा हुआ था।

आशिक बन बैठा नकली डीएसपी

युवक से बाइक के कागजात पूछे गए तो वह कोई कागजात पेश नहीं कर पाया। वहीं तलाशी लेने पर वर्दी मिली। वर्दी के साथ नेम प्लेट में युवक का नाम लिखा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने बाकरा निवासी निशांत को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड पर रुतबा जमाने के लिए यह ड्रेस सिलवाई है। आरोपियों के पास खुद के  नाम की नेम प्लेट भी मिली है। पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है कि यह इस वर्दी का कहां-कहां दुरुपयोग करता था।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp