बिना एक्टर गोविंदा का बयान लिए मुंबई पुलिस ने कैसे दे दी क्लीन चिट? हादसा या साजिश? सच सामने आया

Govinda Firing Case: गोविंदा के रिवॉल्वर कांड मामले में पुलिस ने अपनी जांच पूरी कर ली है। पुलिस का कहना है कि जिस बंदूक से गोली चली थी वो गोविंदा की अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर है। जांच में पाया गया कि ये सिर्फ एक हादसा है इसलिए अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस ने सिर्फ अपनी डायरी में इस घटना को रिपोर्ट किया है। 

CrimeTak

03 Oct 2024 (अपडेटेड: Oct 3 2024 9:29 AM)

follow google news

Govinda Firing Case: गोविंदा के रिवॉल्वर कांड मामले में पुलिस ने अपनी जांच पूरी कर ली है। पुलिस का कहना है कि जिस बंदूक से गोली चली थी वो गोविंदा की अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर है। पुलिस का मानना है कि घटना सिर्फ एक हादसा है इसलिए अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस ने सिर्फ अपनी डायरी में इस घटना को रिपोर्ट किया है। 

हालांकि अभी तक गोविंदा का बयान नहीं लिया जा सका है, क्योंकि वो अस्पताल में एडमिट हैं। ऐसे में सवाल ये है कि वो इस केस की सबसे अहम कड़ी है, क्योंकि हादसा उनके साथ हुआ है। ऐसे में पुलिस ने किस आधार पर एक्टर को क्लीन चिट दे दी? उधर, डीसीपी दीक्षित गेदाम ने साफ कहा कि ये मामला सिर्फ एक हादसा है। शुरुआती तौर पर इस मामले में कहीं कोई साजिश या गड़बड़ी की बात नहीं है। 

कैसे हुआ था वाकया?

ये वाकया 1 अक्टूबर को हुआ था, जब अभिनेता गोविंदा को गोली लग गई। गनीमत रही कि गोली घुटने के पास लगी, वरना हादसा बड़ा भी हो सकता था। बताया जा रहा है कि गोविंदा के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर थी। ऐसे में कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर कैसे बंदूक से गोली चल गई? हालांकि गोविंदा के मैनेजर का कहना था कि वो सुबह कोलकाता जाने के लिए उठे थे। वो अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। अचानक रिवॉल्वर जमीन पर गिर गई और उसमें से गोली चल गई। गोली गोविंदा के घुटने के पास लगी। इस दौरान रिवॉल्वर Loaded थी। ऐसे में सवाल ये भी है कि रिवॉल्वर कैसे Loaded थी? 

क्या कहा था गोविंदा ने?

गोविंदा ने खुद अपने मैनेजर को फोन करके ये जानकारी दी थी। आईसीयू से गोविंदा ने एक ऑडियो संदेश जारी करके फैन्स को बताया था कि वो अब ठीक हैं। गलती से गोली चल गयी लेकिन बाबा के आशीर्वाद से वो बच गये। 

क्या कहा था गोविंदा के मैनेजर ने?

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने भी बयान जारी किया था। उन्होंने कहा था कि हादसे के बाद खुद गोविंदा ने सारी जानकारी दी थी। गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी में थे तभी उनके हाथ से रिवॉल्वर जमीन पर गिरी और गोली चल गयी। ऑपरेशन कर पैर से गोली निकाल दी गई है।  
 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp