जैसलमेर में चार लोगों ने रसोइये की पीट-पीट कर हत्या की, खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद

Rajasthan Crime News: राजस्थान के जैसलमेर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में बीती रात खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में चार लोगों ने एक रेस्त्रां के रसोइये की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

08 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 8 2023 6:35 PM)

follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के जैसलमेर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में बीती रात खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में चार लोगों ने एक रेस्त्रां के रसोइये की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के समय में वे कथित तौर पर नशे में थे।

खाना बनाने को लेकर रसोइये के साथ बहस 

रामगढ़ के थानाधिकारी मुक्ता पारीक ने बताया कि यह घटना जिले के रामगढ़ इलाके में हुई, जहां नशे की हालत में चार लोग सोमवार देर रात एक रेस्त्रां में पहुंचे और खाना बनाने को लेकर रसोइये के साथ बहस करने लगे। उन्होंने बताया कि इस विवाद के बाद हाथापाई हुई जिसके बाद आरोपी ने रसोइये की बुरी तरह पिटाई की और मौके से फरार हो गये।

रसोइये की बुरी तरह पिटाई

उन्होंने बताया कि घायल को रेस्त्रां मालिक ने अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान तेलंगाना निवासी शिव देशमुख के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। परिजनों के यहां पहुंचने पर उसका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp