मुंबई में लूटपाट के दौरान बुजुर्ग दंपत्ति के हाथ-पैर बांधें, मुंह पर चिपकाया टेप, महिला की मौत, पति घायल

Mumbai Murder News: दंपति के मुंह पर टेप लगा दिया और उनके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद वे सोने के आभूषण, घड़ियां और नकदी लेकर फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

15 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 15 2023 2:05 PM)

follow google news

Mumbai Murder News: दक्षिण मुंबई के तारदेव में रविवार को तीन लुटेरों द्वारा एक फ्लैट में बुजुर्ग दंपति के मुंह पर टेप लगाकर और उनके हाथ बांधकर लूट को अंजाम देने का मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना यूसुफ मंजिल इमारत में हुई और इसमें 70 वर्षीय महिला की मौत हो गई है, जबकि उसका पति घायल है।

हाथ बांधकर लूट को अंजाम दिया

अधिकारी के मुताबिक, घटना के समय पीड़ित सुरेखा अग्रवाल और उनके 75 वर्षीय पति मदन मोहन अग्रवाल फ्लैट में अकेले थे। तारदेव पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया, ‘‘जब दंपति सुबह करीब छह बजे सैर के लिए अपने फ्लैट से बाहर निकल रहे थे, तभी तीन लुटेरे वहां पहुंचे। उन्होंने दंपति के मुंह पर टेप लगा दिया और उनके हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद वे सोने के आभूषण, घड़ियां और नकदी लेकर फरार हो गए।’’

बुजुर्ग दंपति के मुंह पर टेप लगाया

अधिकारी के अनुसार, आरोपियों के वहां से चले जाने के बाद पति किसी तरह फ्लैट के दरवाजे तक पहुंचा और अलार्म बटन दबाया, जिसके बाद हाउसिंग सोसाइटी से कोई उनकी मदद के लिए पहुंचा। अधिकारी ने बताया कि तब तक महिला बेहोश हो गई थी, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp