गर्लफ्रेेंड ने शादी से किया इनकार तो बॉयफ्रेंड ने ब्लेड से काटा गला, प्रेमिका की हालत नाजुक

Maharashtra Mumbai Crime: महाराष्ट्र के मुंबई में एक व्यक्ति ने 25 वर्षीय एक महिला का ब्लेड से गला काट दिया। प्रेमिका ने प्रेमी के शादी के ऑफर ठुकरा दिया था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

29 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 29 2023 3:05 PM)

follow google news

Mumbai Crime: महाराष्ट्र के मुंबई में एक युवक ने 25 वर्षीय एक महिला का ब्लेड से गला काट दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। आरोपी ने लड़की से शादी का दबाव बनाया। प्रेमिका ने शादी के ऑफर को ठुकरा दिया था और उसको बेइज्जत कर भगा दिया।  जिसके बाद युवक ने मौका देखकर ब्लेड से लड़की का गला काट डाला।

बॉयफ्रेंड ने ब्लेड से काटा गला

पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार को दोपहर में कालाचौकी इलाके में महिला के घर पर हुई। अधिकारी ने बताया कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा उसकी हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि 44 वर्षीय आरोपी पेशे से चालक है तथा वह कालाचौकी इलाके के परशुराम नगर में रहता है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला अपने दो भाइयों के साथ इसी मोहल्ले में रहती है।

एक साल से थे रिश्ते

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी के एक साल से महिला के साथ प्रेम-संबंध थे। वह महिला से शादी करना चाहता था, लेकिन महिला उसके प्रस्ताव को ठुकरा रही थी। पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात दोनों के बीच कुछ बहस हुई और महिला ने कुछ लोगों के सामने उसका अपमान किया। अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को दोपहर में आरोपी महिला के घर में घुस गया और ब्लेड से उसका गला काट दिया।

शादी से किया इनकार

उन्होंने बताया कि महिला की चीख-पुकार सुनकर कुछ पड़ोसी उसके घर पहुंचे लेकिन आरोपी भाग निकला। अधिकारी ने बताया कि महिला को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, वह अभी तक बेहोश है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई और मंगलवार रात उसे परशुराम नगर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp